अपनी कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में रहने वाले हनुमना CEO का हुआ स्थानांतरण 

0

अपनी कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में रहने वाले हनुमना CEO का हुआ स्थानांतरण 

हनुमना। रीवा जिले के जनपद पंचायत हनुमना में पदस्थ मुख्य कार्यपालन अधिकारी का मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग भोपाल से अनुमति के उपरांत राज्य शासन ने स्थानांतरित कर दिया है बता दें कि मुख्य कार्यपालन अधिकारी हनुमना मंगू राम मेहरा को छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा जनपद पंचायत का प्रभार मिला है वही छतरपुर जिले के बड़ामलहरा जनपद पंचायत में पदस्थ मुख्य कार्यपालन अधिकारी अजय कुमार सिंह को हनुमना में पदस्थ किया गया है।

▪️मुख्य कार्यपालन अधिकारी स्थानांतरण पत्र

अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं मेहरा

बता दे कि मंगू राम मेहरा अपने किन्ही न किन्ही कारणों से हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं हाल ही में ग्राम पंचायत पाती मिश्रान के शिवमूर्ति केवट मामले में जम के कोहराम मचा अखबारों के पहली पेज पर ये मामला छाया रहा। जहां अंत्येष्टि सहायता राशि के लिऐ कई महीनों से दर दर की ठोकरें खा रहा पीड़ित, कई आरोप ग्राम पंचायत के जीआरएस तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी पर लगाए, बरहाल जीआरएस पर अभी तक कोई कार्रवाई की सूचना नहीं मिली पर जिस तरह से प्रशासन की नजर बनी हुई है। उससे उम्मीद लगाई जा सकती है। की पीड़ित को इंसाफ मिल जायेगा 

क्या था मामला

कुछ महीनों पहले ग्राम पंचायत पांती मिश्रान के निवासी शिवमूर्ति केवट की पत्नी की मृत्यु हुई थी। पीड़ित कथन अनुसार वह ग्राम पंचायत कर्मी से कई बार विनती की पर उसे वहा से धमकियां मिलने लगी। पीड़ित ने सीएम हेल्पलाइन में अपनी शिकायत दर्ज कराई जिसका असर भी हुआ,पीड़ित को हनुमना जनपद बुलाया गया और कहा गया की अगर पुष्टि करण के लिऐ फोन आए तो बोल देना मैं मुझे पैसे मिल गए, पीड़ित ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी से कहा जब मुझे पैसे नहीं मिले तो मैं कैसे कह दू जबकि सरपंच का लिखित प्रमाण है मेरे पास, बस इसी हट में पीड़ित को आज तक न्याय नहीं मिल पाया था। पर अब व्यक्ति की उम्मीदों को एक बार और पर मिल चुके है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.