अमिलिया थाना अंतर्गत चोरों ने गृह भेदन कर नगदी सहित जेवर किया पार, पुलिस जांच में जुटी

0

अमर द्विवेदी। सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत क्षेत्र कड़ियार के ग्राम रजहा टीकर में चोरों ने पक्के घर में गृह भेदन कर गत रात्रि चोरी की घटना को अंजाम दिया है तथा नकदी सहित जेवर पार कर दिया वही जानकारी मिलते ही पीड़ित के द्वारा अमिलिया थाना शिकायत दर्ज करा दी गई है।

20 हजार रुपए सहित जेवर हुआ चोरी: – पीड़ित प्रभात मिश्रा पिता मोहनलाल मिश्रा उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम रजहा टीकर ग्राम पंचायत क्षेत्र कड़ियार के घर में गत रात्रि चोरों ने अलमारी में रखे ₹20000 नगद सहित दो सोने की अंगूठी एवं एक सोने की सुईधागा कुल नगदी एवं सोने के आभूषण मिलाकर 50 से 60 हज़र के आसपास चोरी कर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

इसी अलमारी में रखा था नगदी व गहना

सुबह हुई घटना की जानकारी: – पीड़ित प्रभात मिश्रा के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि हम रात को 1 बजे तक जाग रहे थे तब तक ऐसी कोई घटना नहीं हुई और सुबह जाकर देखे तो घर के पीछे तरफ चोरों ने दीवाल में गृह भेदन कर घटना को अंजाम दिया है इसके पश्चात हमारे द्वारा अमिलिया थाना सूचना दी गई।

घर से कुछ दूरी पर खेत में फेंक दिया था सामान

घर के पीछे 100-200 मीटर की दूरी पर  खेत में मिले मिले पेटी-बक्सा:- पीड़ित के द्वारा बातचीत के दौरान यह बताया गया है कि जब सुबह देखा गया तो घर में कुछ पेटी-बक्सा नहीं थे वही खोजबीन करने पर यह पाया गया कि घर से पीछे 100 से 200 मीटर की दूरी पर खेत में चोरों ने पेटी-बक्सा को फेंक दिया है तथा उसमें रखे कपड़े व अन्य सामान को तितर-बितर कर दिया है ।

घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करती हुई अमिलिया पुलिस

घटनास्थल पर पहुंची अमिलिया पुलिस:- जानकारी मिलते ही अमिलिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर गहनता के साथ आगे की जांच में जुट गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.