अमिलिया थाना अंतर्गत बाइक सवार ने मारी महिला को ठोकर, हुई दर्दनाक मौत

0

अमर द्विवेदी। सीधी/सिहावल। सीधी जिले में इन दिनों लगातार रफ्तार का कहर दिख रहा है जिसकी वजह से आए दिन किसी न किसी व्यक्ति की मौत होती है ऐसा ही एक हादसा सीधी जिला के अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम बहेरा में रविवार की सुबह 8 बजे हो गया जहां अपने खेत पर काम करने जा रही महिला को तेज रफ्तार बाइक सवार ने ठोकर मार दी की वजह से उसकी मौत हो गई है।

एक मोटरसाइकिल में 4 लोग थे सवार: – ग्रामीणों/प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो एक मोटरसाइकिल में 4 लोग सवार थे तथा महिला शितली पटेल पति प्रताप नारायण पटेल उम्र लगभग 55 वर्ष निवासी ग्राम बहेरा जो अपने खेत पर काम करने के लिए जा रही थी जैसे ही वह पटपरा -अमिलिया सड़क को पार कर रही थी कि अचानक बिना नंबरी काली कलर की मोटरसाइकिल होंडा शाइन जिसमे प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चार व्यक्ति सवार थे महिला को ठोकर मार दी जिसकी वजह से महिलाओं को सड़क पर गिर पड़ी।

घटना के संबंध में जानकारी देता हुआ प्रत्यक्षदर्शी

मौके से भागे मोटरसाइकिल सवार:- जैसे ही यह हादसा हुआ घटनास्थल पर मोटरसाइकिल छोड़कर चारों व्यक्ति भाग गए हैं तथा चालक की पहचान ग्रामीणों के द्वारा सहजी निवासी कोल परिवार के व्यक्ति के रुप में की गई है।

घटनास्थल पर जुटी भीड़

जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई महिला की मौत: – परिजनों के द्वारा यह जानकारी दी गई है की घटना स्थल पर महिला के सिर में ज्यादा चोट लगने की वजह से उसे जिला चिकित्सालय सीधी ले जाया जा रहा था जहां रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया है।

मोटरसाइकिल को परिजनों के द्वारा घर में किया गया खड़ा:- उक्त दुर्घटनाकारित करने वाली मोटरसाइकिल बिना नंबरी काली कलर की होंडा शाइन कंपनी की गाड़ी को परिजनों के द्वारा उसे अपने घर में खड़ा किया गया है।

परिजनों ने मोटरसाइकिल को ज़ब्त कर किया अपने घर में खड़ा

घटनास्थल पर पहुंची अमिलिया पुलिस: – घटना के पश्चात परिजनों/ग्रामीणों के द्वारा अमिलिया पुलिस को जानकारी दी गई जहां जानकारी प्राप्त होते ही अमिलिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

घटनास्थल पर पहुंची अमिलिया पुलिस
Leave A Reply

Your email address will not be published.