खजुराहों से रीवा लौट रही बारात सड़क दुर्घटना का शिकार : खड़े ट्रेलर से टकराई कार 5 घायल

0

खजुराहों से रीवा लौट रही बारात सड़क दुर्घटना का शिकार : खड़े ट्रेलर से टकराई कार 5 घायल

रीवा के भदोरिया परिवार में थी शादी, सतना रोड स्थित बेला के समीप हुआ हादसा

शादी के बाद दुल्हन की विदाई करा रीवा लौट रही बारात उस वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गई जब सड़क के किनारे खड़े ट्रक से बारातियों की कार जा टकराई। अचानक हुये इस हादसे के दौरान कार में सवार 5 लोग घायल हो गए। हादसा शनिवार की आज सुबह सतना रीवा मार्ग स्थित बेला के समीप हुआ। खड़े ट्रक से कार की टक्कर होते ही मौके पर हड़कंप मच गया और कार में सवार बारातियों में चीख पुकार मची रही। घटना के दौरान स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे हुये लोगों को सुरिक्षत बाहर निकाला गया और 108 एम्बुलेंस से रीवा संजय गांधी अस्पताल लाया गया है। बताया गया कि बारात रीवा से खजुराहों गई थी जहां से लौटते वक्त यह हादसा हो गया।

रीवा के ही थे मृतक बारात से वापस आते वक्त हुई घटना

जानकारी के मुताबिक रीवा शहर के पद्मधर कालोनी में रहने वाले भदोरिया परिवार की बारात शुक्रवार को खजुराहों गई हुई थी। शादी के बाद जब बारात खजुराहों से रीवा वापस लौट रही थी तभी शनिवार की सुबह बेला के समीप बारातियों से भरी कार सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई। अचानक हुये हादसे के दौरान कार में सवार बारातियों में चीख पुकार मच गई जिन्हे मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने राहत व बचाव कार्य करते हुये सुरक्षित कार से बाहर निकाला और 108 एम्बुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया है।

एक ही परिवार के सभी

बताया गया कि सड़क हादसे का शिकार हुए लोग एक ही परिवार के है जो भदोरिया परिवार की शादी में बाराती बनकर खजुराहो गए थे और लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। हादसे में घायल हुये 5 लोगों में 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका उपचार संजय गांधी अस्पताल मे कराया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.