चौहान बस के मालिक मिस्टर सिंह की अमिलिया में हुई मौत, सुबह मिली लाश

0

सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत अमिलिया खाद गोदाम भवन के सामने चौहान बस के मालिक मिस्टर सिंह की लाश सुबह दो बसों के बीच लोगों के द्वारा देखी गई, इसके बाद अमिलिया पुलिस को सूचना दी गई तथा परिजनों को भी जानकारी दी गई पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहावल भेज दिया गया है जहां अंतिम संस्कार के लिए पोस्टमार्टम के उपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

बस से गिरने की जताई जा रही है आशंका:- ग्रामीणों की माने तो चौहान बस के मालिक मिस्टर सिंह प्रतिदिन अमिलिया में रात को बस के ऊपर ही सोते थे वही सोते वक्त वह नीचे गिर गए जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई।

जेब में मिले ₹10000 एवं कागजात:- जब हमारे द्वारा यह सवाल किया गया कि कहीं यह कोई घटना तो नहीं है तो वहां के लोगों को द्वारा यह बताया कि उनकी जेब में ₹10000 एवं कागजात सुरक्षित रूप से मिले हैं यदि यह कोई घटना होती तो उनके जेब में ना ही पैसा मिलता और कहीं ना कहीं चोट के निशान होते।

सीधी-अमिलिया व अन्य रूट में चलती है बस:- चौहान बस के मालिक मिस्टर सिंह 10 बस के मालिक थे जिनकी सीधी से अमिलिया एवं अन्य रूट में बसें चला करती थी वहीं रविवार की रात को वह अपनी बस के ऊपर केबिन में सो गए तथा सुबह जब लोगों के द्वारा देखा गया तो उनकी लाश मृत अवस्था में नीचे पड़ी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.