जबलपुर में पुलिस भर्ती दौड़ में युवक की मौत : सांस लेने में परेशानी के बाद अस्पताल में किया भर्ती, इलाज के दौरान तोड़ा दम, दूसरा युवक भर्ती

0

जबलपुर, जबलपुर में पुलिस आरक्षक भर्ती के लिए दौड़ के बाद युवक की मौत हो गई। एसएएफ में चल रही आरक्षक शारीरिक परीक्षा का आज तीसरा दिन है। सिवनी के खेड़ा निवासी नरेंद्र कुमार गौतम (22) की 800 मीटर की दौड़ के बाद तबीयत खराब हो गई। वह दौड़ के बाद लेट गया था। उसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

पहले रांझी अस्पताल और वहां से रेफ र करने पर विक्टोरिया, फिर निजी हॉस्पिटल ले जाया गया। जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। बेटे को पिता शंकर लाल गौतम परीक्षा दिलाने लाया था। जैसे ही परिजनों ने अपने लाड़ले की मौत की खबर सुनी तो चीख पड़े। बेटे का सपना पुलिस में भर्ती होने का था, लेकिन अब वह सपना केवल सपना ही बनकर रह गया । पुलिस मामले की जांच कर रही है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। टीआई विजय परस्ते ने बताया कि कल भी फिजिकल टेस्ट के दौरान एक युवक बेहोश हो गया था, जिसका इलाज जारी है।

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा पहुंचे हॉस्पिटल

शारीरिक परीक्षा में युवक की मौत की खबर मिलते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा सहित पुलिस का अमला निजी अस्पताल पहुंच गया है। शारीरिक परीक्षा में किसी अभ्यर्थी की प्रदेश में ये पहली मौत बताई जा रही है। उसे ऑक्सीजन सपोर्ट पर रांझी से रेफ र किया गया था। उसका पल्स रेट भी  काफी कम हो गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.