पंचायत त्रिस्तरीय चुनाव के प्रथम चरण की मतगणना सिहावल में हुई शुरू, सभी प्रत्याशियों के दिल की धड़कन हुई तेज, शह या मात 

0

सीधी।  जिले के जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत सभी ग्राम पंचायतों में पंच, सरपंच, जनपद एवं जिला पंचायत सदस्य पद के लिए 25 जून को मतदान संपन्न हो गया इसके पश्चात जून की सुबह 7 बजे से मतगणना प्रारंभ हो गई है। जहां सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक-चौबंद की गई है। उन्हीं व्यक्तियों को मेन गेट के अंदर प्रवेश दिया जा रहा है जिन लोगों का रिटर्निंग ऑफिसर के द्वारा पास बनाया गया है।

मतगणना प्रक्रिया शुरू करते कर्मचारी

सभी प्रत्याशी एवं उनके एजेंट पहुंचे मतगणना स्थल पर:- सभी पदों के प्रत्याशी एवं उनके एजेंट में मतगणना स्थल पर पहुंच गए हैं प्रारंभ होते ही सभी प्रत्याशियों के दिलों की धड़कन तेज हो गई है सभी जीत की ओर टकटकी लगाए देख रहे हैं।

सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

देर रात तक हो सकती है मतगणना:- जिस तरह से मतगणना का कार्य प्रारंभ है और लगातार मतगणना कार्य में लगे कर्मचारी कार्य कर रहे हैं वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि मतगणना का कार्य देर रात तक चल सकता है।

एजेंट को बताए जाएंगे उनके प्रत्याशियों की प्राप्त संख्या:- चरणबद्ध तरीके से मतगणना के कुल प्राप्त मत की संख्या सभी प्रत्याशियों के एजेंटों मतों को बता दिया जाएगा किंतु किसी भी प्रकार की घोषणा नहीं की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.