पनागर में चरित्र शंका को लेकर पत्नी की हंसिया से उतार दी गर्दन : मर चुकी पीडि़ता के शव के पास बैठकर दे रहा था गालियां, सनकी पति को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया

0

प्रथम न्याय न्यूज़ संवाददाता नईम खान

जबलपुर, पनागर के आजाद वार्ड में चरित्र शंका को लेकर हैवान बने पति ने दरमियानी रात पत्नी से पहले तो जमकर मारपीट की और फिर पास में ही रखे हंसिया से गर्दन पर दनानद वार कर, मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं पत्नि के शव के पास बैठकर गालियां दे रहा था। मोहल्ले के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर, आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया है।

पनागर थाना प्रभारी आरपी सोनी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आजाद वार्ड निवासी ज्ञान बाई उर्फ नंदनी कोल 45 साल और पति गनेश कोल के बीच दरमियानी रात झगड़ा हुआ था। गनेश अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था। इसी को लेकर पहले तो उसने ज्ञान बाई से जमकर मारपीट की और फिर हंसिया से प्राणघातक हमला किया। जिससे पत्नी की घर में ही मौत हो गयी।

बेटा गया था मौसी के यहां

घटना स्थल पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतिका का बेटा कल ही मौसी के यहां गांव गया था और घर में पति और पत्नी के अलावा कोई नहीं था। शोर सुनसकर आसपास के लोगों ने जैसे ही मृतिका के घर आकर देखा तो खून से लथपथ ज्ञान बाई का शव कमरे में पड़ा हुआ था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.