बहरी थाना अंतर्गत कार और बस के बीच में हुई जबरदस्त आमने सामने की टक्कर, 3 लोग हुए हैं गंभीर रूप से घायल

0

सीधी। खबर सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र से है जहां ग्राम पड़रिया के पाठक ढाबा के सामने बस और कार के बीच में आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर होने की वजह से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जहां तीनों लोगों का जिला चिकित्सालय सीधी में इलाज जारी है।

सीधी की तरफ से आ रही थी बस:- बता दें कि बस क्रमांक MP53P0778 अरुण कोच की बस जो सीधी की तरफ से बघेल की ओर जा रही थी वही ग्राम कर्थुआ जिला सिंगरौली से  कार में सवार तीन लोग सीधी की ओर आ रहे थे कि जैसे ही बहरी थाना अंतर्गत ग्राम पड़रिया के पास पाठक ढाबा के सामने पहुंचे दोनों के बीच में टक्कर हो गई है।

घटनास्थल पर मची चीख-पुकार:- बस और कार के बीच में टक्कर होते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई वहीं स्थानीय व्यक्तियों एवं राहगीरों के द्वारा आनन-फानन में एंबुलेंस 108 एवं डायल हंड्रेड पुलिस बहरी को सूचना दी गई जहां पर तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय सीधी में भर्ती कराया गया एवं तीनों घायलों का इलाज जारी है।

दोपहर के 3:00 बजे घटी है घटना:- बता दें कि उक्त घटना शुक्रवार की दोपहर 3:00 बजे घटी है जिसमें 3 लोग घायल हुए तीनों घायलों के नाम क्रमशः दीपेश मिश्रा पिता यादवेंद्र मिश्रा उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम कर कर्थुआ जिला सिंगरौली, दीपक मिश्रा पिता लक्ष्मण मिश्रा उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम रेही थाना बहरी, आनंद पांडेय पिता पुष्पेंद्र पांडेय उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम रेही थाना बहरी जिला सीधी घायल हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.