बारात लेकर जा रहा पिकअप पलटा, 5 की मौत, 30 घायल, इनमें 10 गंभीर, वाहन में भरे थे 42 लोग

0

बारात लेकर जा रहा पिकअप पलटा, 5 की मौत, 30 घायल, इनमें 10 गंभीर, वाहन में भरे थे 42 लोग

शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना अंतर्गत भीषण सड़क हादसा हो गया है. शुक्रवार देर रात बारातियों से भरा पिकअप वाहन पलट गया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. घायलों को मेडिकल कॉलेज और नज़दीकी स्वास्थ्य केंद्रों में में भर्ती कराया है. बताया जाता है कि पिकअप वाहन में 42 लोग सवार थे. इस हादसे पर सीएम शिवराज सिंह ने दुख व्यक्त किया है.

अचानक पलट गया वाहन : ब्यौहारी थाने के उपनिरीक्षक मोहन पवार ने बताया कि जयसिंहनगर के ग्राम ढोलर से एक पिकअप वाहन बाणसागर देवलोंद बारात लेकर जा रहा था. तभी अचानक यह वाहन ब्यौहारी थाने अंर्तगत टीकही गांव के पास पलट गया. जिसमें 30 से अधिक लोगों घायल हो गए. 4 लोगों की मौत मौके पर हो गई. एक बाराती की मौत उपचार के दौरान हुई है. अभी भी 10 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

ये हैं मृतकों के नाम : मृतकों के नाम हैं-बलवंत सिंह उम्र 20 साल, मालिक गोंड उम्र 55 साल, बुधमान उम्र 45 साल, रामबहोर गोंड, उम्र 45 साल, दीपक सिंह गोड उम्र 15 साल. मामले की जानकारी लगते ही शहडोल पुलिस जोन adgp डीसी सागर, कलेक्टर वंदना वैद्य, एसपी और एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे.

सीएम शिवराज ने दुख जताया : शहडोल में बारातियों से भरा वाहन पलटने से कई अनमोल जिंदगियों के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ. दिवंगतों को ईश्वर से अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.