मऊगंज में घटी बड़ी घटना, परिवार जन शोक में हत्या कर शव फेका खेत में

0

रीवा में युवती की गला घोटकर हत्या:एक दिन पहले लापता हुई लड़की का घर से एक KM दूर खेत में मिली लाश, प्रेम पत्र बरामद,मऊगंज थाना अंतर्गत छोरिया गांव की घटना, मृतका नईगढ़ी क्षेत्र के खटखरी गांव की रहने वाली

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत छोरिया गांव के खेत में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूत्रों की मानें तो नईगढ़ी थाना अंतर्गत खटखरी गांव से शुक्रवार की शाम लड़की लापता हुई थी। जिसका घर से एक किलोमीटर की दूरी पर शनिवार की शाम शव मिला है। घटनास्थल की प्रारंभिक जांच में युवती की गला घोटकर हत्या प्रतीत हो रही है। ऐसे में देर शाम घटनास्थल को सुरक्षित करा दिया गया था।

▪️मऊगंज थाना अंतर्गत छोरिया गांव की घटना, मृतका नईगढ़ी क्षेत्र के खटखरी गांव की रहने वाली

साथ ही हत्या की आशंका को लेकर मऊगंज पुलिस ने रविवार की सुबह एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। जहां प्रथम दृष्टया जांच में हत्या से संबंधित अहम सुराग मिले है। पुलिस को युवती के घर से प्रेम पत्र मिला है। दावा है कि गांव के युवक से युवती प्यार करती थी। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पीएम के लिए मऊगंज सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। इधर हत्या का प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।

ये है मामला

मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने बताया कि काजल जायसवाल पुत्री अनोखे लाल जायसवाल उर्फ मन्टू (19) निवासी खटखरी थाना नईगढ़ी एक दिन पहले लापता हुई थी। जिसका दूसरे दिन 21 मई की शाम मऊगंज थाना अंतर्गत छोरिया गांव में लाश दिखी। मौका मुआयना करने पर हत्या प्रतीत हुई। ऐसे में तीसरे दिन 22 मई को फॉरेंसिक यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला की मौजूदगी में घटनास्थल को जांचा गया।

 रास्ते में मिला एक बैग और घर पर एक प्रेम पत्र

पुलिस की मानें तो मृतका का शव घर से 1 किलोमीटर दूर स्थित खेत से मिला है। जिसकी सीमा मऊगंज और नईगढ़ी थाने को टच करती है। हालांकि घटनास्थल मऊगंज थाना क्षेत्र है। दावा है कि घर से 700 मीटर की दूरी पर बैग मिला है। जिसमे युवती के कपड़े मिले है। वहीं घर में मृतका के कमरे से एक पन्ने का प्रेम पत्र मिला है। पत्र में मृतका ने जीवित अवस्था में प्रेमी के लिए दर्द भरी कहानी लिखी थी।

युवती के पिता जेल में बंद

गांव वालों ने बताया कि मृतका के पिता एनडीपीएस एक्ट लगने के बाद से जेल में बंद है। जबकि मृतका की एक आंख छोटी थी। दावा है कि युवती गांव में दुकान कर परिवार का भरण पोषण करती थी। लेकिन प्रेमी की शादी हो जाने के बाद से तनाव में रहती थी। आज भी वह प्रेमी के साथ रहने के लिए तैयार थी। फिलहाल पुलिस प्रेमी की भूमिका को जांच रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.