मिल गया शाहरुख खान का हमशक्ल, तस्वीरें देख किंग खान की पत्नी गौरी और बच्चे भी खा जाएंगे धोखा!

0

आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों के हमशक्ल मिलना आम बात हो गई है। सोशल मीडिया पर ऐसे कुछ लोगों की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं, जिनकी तुलना बॉलीवुड के ही किसी स्टार के साथ की जा चुकी है और अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का हमशक्ल भी मिल गया है। हैरानी की बात है लेकिन ये सच है। शाहरुख खान के हमशक्ल का नाम इब्राहिम कादरी है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

परिवार को है इब्राहिम कादरी पर गर्व
इब्राहिम कादरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके परिवार के लोग इस बात पर गर्व करते हैं कि वह शाहरुख खान की तरह दिखता है। उन्होंने बताया कि शुरुआती दिनों में वह अपने लुक्स पर ध्यान नहीं देते थे लेकिन परिवार के लोग और दोस्तों ने अक्सर उन्हें कहा है कि वह शाहरुख खान की तरह दिखते हैं। इस बात पर परिवार को भी गर्व है कि उनके घर में ऐसा बेटा है, जो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक शाहरुख खान जैसा दिखता है।

सार्वजनिक जगह पर लोगों ने भी माना शाहरुख खान
इब्राहिम कादरी हू-ब-हू शाहरुख खान की तरह दिखते हैं और इसी वजह से उनके साथ कई ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं, जब लोगों ने उन्हें शाहरुख खान समझ लिया था। एक बार इब्राहिम कादरी अपने दोस्तों के साथ फिल्म ‘रईस’ देखने गए थे। इस मौके पर लोगों ने उन्हें शाहरुख खान समझकर घेर लिया था। हालात ये थे कि पुलिस की मदद से इब्राहिम कादरी भीड़ से बाहर निकल पाए थे। इस घटना के बाद ही इब्राहिम ने खुद को पूरी तरह शाहरुख खान के लुक में ढाल लिया।

किंग खान से मिलना चाहते हैं इब्राहिम कादरी
इब्राहिम कादरी लोगों के बीच शाहरुख खान के हमशक्ल की रूप में मशहूर हैं और वह इस चीज से खुश भी हैं लेकिन इब्राहिम खुद अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहते हैं। हैरानी की बात ये है कि शाहरुख का हमशक्ल होने के बावजूद उन्हें एक बार भी एक्टर से मिलने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में वह पर्सनली शाहरुख से मिलना चाहते हैं और इस बारे में उन्होंने खुद ही बताया था।

Source : Amarujala

Leave A Reply

Your email address will not be published.