मेडिकल में मां की मौत हुई तो छोड़कर भागा बेटा: पैसे नहीं होने से परेशान था बेटा

0

प्रथम न्याय न्यूज़ संवाददाता नईम खान

जबलपुर, । नेताजी सुभाषचंद्र मेडिकल चिकित्सालय में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक अपनी मां की मौत होने पर गायब हो गया। इसकी जानकारी जब मोक्ष संस्था तक पहुंची युवक को खोजकर मेडिकल लाया गया। गायब होने की बात पर युवक ने बताया कि उसके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह मां का अंतिम संस्कार करा सकें इसके डर से मां को छोड़कर भाग रहा था। मोक्ष ने बेटे को आश्वासन दिया कि उसकी मां के अंतिम संस्कार में जो भी खर्चा आएगा उसकी चिंता वह न करें वह सब मोक्ष उठाएगी। इसके बाद बेटा माना और मां का अंतिम संस्कार किया।

मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर ने बताया कि संजीवनी नगर में किराये के मकान रहने वाले पवन शुक्ला अपनी उमा शुक्ला 64 वर्षीय को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान उमा शुक्ला की मौत हो गई। इसके बाद बेटा पवन शुक्ला मां को छोड़कर मेडिकल से गायब हो गया था। जानकारी लगी एक वृद्धा की मौत हो गई लेकिन उसके साथ कोई नहीं है। मौके पर डॉक्टरों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि एक पवन के नाम के व्यक्ति भर्ती कराया था और उसके साथ कुछ दिन रहा भी लेकिन मौत के बाद से गायब हो गया है

डॉक्टरों के बताने पर पवन शुक्ला को खोजकर लाया गया। गायब होने पर पवन शुक्ला ने बताया कि उसके पैसे नहीं थे और मां की मौत हो गई इसलिए भाग पैसों के इंतजाम करने बाहर गया था।

वृद्धा के पति पुलिस में थे

बताया जा रहा है कि मृतक वृद्धा उमा शुक्ला मूलत: रीवा जिले की है। उनके पति विष्णु कुमार शुक्ला पुलिस में थे उनकी मौत के बाद वह बेटे के साथ संजीवनी नगर किराये के मकान में रहने चली आई। कुछ दिन से बीमारी से जूझ रही थी ज्यादा तकलीफ होने पर बेटे ने इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया था। आशीष ठाकुर ने बताया कि वृद्धा का बेटा मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर है और लकवे की भी शिकायत है ऐसा उसने बताया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.