रीवा : जिले में एक के बाद एक रेप की घटना आई सामने एक की जांच खत्म तो दूसरी जांच शुरू

0

गोविंदगढ़ के युवती की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार, अब मनगवां के युवती के मामले की जांच शुरू

रीवा जिले को रेप की दो घटनाओं ने एक बार फिर शर्मसार कर दिया है। पहला मामला गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र का है। जहां मौसी के घर आए युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर तीन वर्षों तक संबंध बनाए। जब युवती की शादी हो गई तो ससुराल वालों को अश्लील फोटो व वीडियो भेज दिया। इस मामले में महिला थाना पुलिस ने एफआईआर कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं दूसरा मामला मनगवां थाना क्षेत्र का है। यहां सीधी के युवक ने फेसबुक में दोस्ती की। फिर रीवा शहर के रानी तालाब मंदिर ले जाकर मांग भर दी। शादी का वादा करते हुए घर वालों से मिला। साथ ही अपनी बहन के घर ले जाकर संबंध बनाए। अब पत्नी मानने से इंकार कर दिया। पीड़िता ने महिला थाने में शिकायती आवेदन दिया है। जिसकी जांच की जा रही है।

गोविन्दगढ़: प्रेम-प्रसंग का नाटक कर 3 साल तक की दरिंदगी

महिला थाना प्रभारी निशा मिश्रा ने बताया कि गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने शिकायत की। आरोप था कि प्रद्युमन तिवारी निवासी नईबस्ती थाना कोलगवां जिला सतना ने दुष्कर्म किया है। वह कई सालों तक संबंध बनाने के बाद अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। महिला थाना पुलिस ने मेडिकल परीक्षण उपरांत दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है।

मनगवां: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

मनगवां इलाके की युवती की फेसबुक के माध्यम से दीपक शुक्ला निवासी झांझ जिला सीधी से दोस्ती हो गई। कुछ दिनों बाद दोनों रानी तालाब मिलने आए। जहां युवक ने सिंदूर खरीदकर मांग में भर दी। फिर कहा कि आज से हम पति और पत्नी है। कुछ दिन बाद बहन के घर ले जाकर दुष्कर्म किया। अब शादी से मुकर गया है। ऐसे में पीड़िता महिला थाने पहुंची है। उसकी मांग है कि या तो शादी कराई जाए। अथवा आरोपी को जेल भेजा जाए।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.