रीवा:शराब दुकान सेल्समैन के साथ दबंगो ने की जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

0

राब दुकान सेल्समैन के साथ दबंगो ने की मकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

सीसीटीवी फुटेज

रीवा। रीवा में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि सरेआम लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं अब आम हो चुकी हैं. चोरहटा थाना क्षेत्र के ग्राम करहिया से मारपीट का एक ताजा मामला सामने आया है, जहां अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन के साथ चार बाइकों पर सवार होकर आए 5 बदमाशों ने डंडों से मारपीट कर दी. पूरे घटनाक्रम का वीडियो पास ही लगे सीसीटिवी कैमरे में कैद हो गया. मारपीट का लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

शराब दुकान के सेल्समैन की पिटाई:

मारपीट की घटना ग्राम करहिया स्थित अंग्रेजी शराब दुकान की है. शराब दुकान के 55 वर्षीय सेल्समैन सुरेश पाण्डेय निवासी नगमा थाना जवा के साथ सोमवार की रात तकरीबन 12 बजे मोटर साइकिल सवार 5 बदमाश आए और अचानक हमला कर दिया. हमले में बदमाशों ने सेल्समैन पर ताबड़तोड़ डंडे से वार किया. जिसमें सेल्समैन को गंभीर चोटें आई हैं. इसी दौरान एक अन्य बदमाश ने सेल्समैन पर चाकू से वार कर दिया. चाकू सेल्समैन के हाथ में लगा और वह घायल हो गया.

5 बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम:

 पीड़ित सेल्समैन सुरेश पाण्डेय ने बताया कि सोमवार की रात तकरीबन 12 बजे वह शौच के लिए ठेके से बाहर निकले. तभी 4 बाइक सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और डंडे से पीटने लगे. जिसके बाद वह किसी तरह अपनी जान बचाकर ठेके के अंदर दाखिल हो गए और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. उनके जाने के बाद भी बदमाश नहीं माने और शराब दुकान के शटर पर डंडे चलाते हुए तोड़फोड़ करते रहे. वहीं शराब दुकान के समीप खड़ी मोटर बाइक में भी बादमाशो ने तोड़फोड़ की और अपनी मोटर बाइक पर बैठकर भाग गए.

घटना की जांच में जुटी पुलिस:

पीड़ित के द्वारा मामले की शिकायत थाना चोरहटा में दर्ज कराई गई है. घटना का कारण अज्ञात है, आरोपियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.