रीवा में आरोपी का दुस्साहस:स्थाई वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, टीआई सहित एएसआई घाय

0

रीवा में आरोपी का दुस्साहस:स्थाई वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, टीआई सहित एएसआई घायल, फिर भी बदमाश को धर दबोचा

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत स्थाई वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है। इस वारदात में टीआई सहित एएसआई घायल है। जिनको अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो जामु गांव का शातिर अपराधी व रेपिस्ट चार वर्ष से फरार चल रहा था।

जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। ऐसे में शुक्रवार की देर रात थाना प्रभारी को आरोपी के गांव में होने की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। गांव में देखा की आरोपी बाइक पर बैठा था।

ऐसे में टीआई सरकारी चार पहिया वाहन से उतरकर आरोपी की ओर बढ़े। तभी शातिर बदमाश ने बाइक से ठोकर मारकर घायल कर दिया। इसी बीच एएसआई ने आरोपी को घेरकर पकड़ लिया। तभी आरोपी का भतीजा व भतीजी लाठी डंडे से टूट पड़े। फिर भी पुलिस ने बदमाश को धर दबोचा है।

भतीजे व भतीजी को आगे कर किया हमला

सिरमौर ​एसडीओपी नवीन तिवारी ने बताया कि जामु गांव के आरोपी शैलेंद्र सिंह को पकड़ने के लिए बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा और एएसआई कल्लू कोल पुलिस बल के साथ गए थे। जहां आईपीसी की धारा 376 सहित दो अन्य मामलों का आरोपी शैलेंद्र सिंह अपने भतीजे सूरज सिंह और भतीजी सपना सिंह को आगे पर पुलिस पर हमला किया।

एसडीओपी सिरमौर पहुंचे पुलिस फोर्स लेकर

वारदात की जानकारी मिलने पर एसडीओपी नवीन तिवारी अपने साथ सिरमौर थाने का पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे। जिन्होंने थाना प्रभारी सहित एएसआई को सुरक्षित निकालते हुए अस्पताल भेजवाया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को अब पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर अन्य आरोपियों को चिहिन्त करेगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.