रीवा में पानी की टंकी के नीचे मिली युवक की नग्न लाश, परिजन बता रहे हत्या तो पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

0

रीवा में पानी की टंकी के नीचे मिली युवक की नग्न लाश, परिजन बता रहे हत्या तो पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

 

रीवा जिले के त्योंथर कस्बा से गुजरने वाली टमस नदी के किनारे शव मिलने से हड़कंप मच गया। उपनिरीक्षक शिवांगी गर्ग ने बताया कि गुरुवार की सुबह 7 से 8 बजे के बीच लाश मिलने की सूचना चौकी भेजवाई गई थी। घटनास्थल की जांच में मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर सोहागी थाना प्रभारी ओपी तिवारी को अवगत कराया।

जानकारी के बाद थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे है। जिन्होंने पुलिस के ​वरिष्ठ अधिकारियों को लाश के संबंध में जानकारी दे दी है। हत्या और हादसे में उलझी पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाई है। जिससे घटना का पर्दाफाश किया जा सके।

बुधवार की शाम घर से बाजार गया था

मिली जानकारी के मुताबिक रंझू मांझी (20) निवासी चिल्ला बुधवार की शाम घर से बाजार के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौता। ऐसे में परिजन रिश्तेदारों से बात करते हुए रातभर तलाश जारी रखी। फिर भी जब पता नहीं चला तो घर वाले थक हारकर सो गए। सुबह नींद खुली तो मोहल्ले के लोगों ने बताया कि टमस नदी के किनारे किसी की नग्न लाश पड़ा है। मौके पर पहुंचे तो रंझू मांझी मृत अवस्था में पड़ा मिला।

पानी की टंकी के छत में मिला डिस्पोल व चादर

पुलिस अधिकारियों द्वारा घटनास्थल की जांच में कई संदिग्ध वस्तुएं मिली है। दावा है कि जहां शव पड़ा मिला है। उसके ऊपर पानी की टंकी है। पंप हाउस के छत में एक चादर, मृतक के कपड़े, डिस्पोजल, शराब आदि मिला है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि मरने से पहले युवक ने शराब पी रखी थी। इस मामले को जहां परिजन हत्या बता रहे है। वहीं पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.