लापरवाही की आग ने ली बुजुर्ग महिला की जान:रीवा में नरवाई की आग खेत की अहरी तक पहुंची, सो रही वृद्ध महिला की जलने से मौत,

0

 

लापरवाही की आग ने ली बुजुर्ग महिला की जान:रीवा में नरवाई की आग खेत की अहरी तक पहुंची, सो रही वृद्ध महिला की जलने से मौत,

इसे भी पढ़े https://prathamnyaynews.com/entertainment/2365/

कच्चे घर के मलबे से निकाली लाश,रीवा जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत खारा गांव में खेत की अहरी में सो रही एक वृद्ध महिला की जलने से मौत हो गई। सूत्रों की मानें तो बीती दोपहर नरवाई में लगी आग धीरे-धीरे अहरी की ओर आ गई थी। ऐसे में खारा गांव से दक्षिण की ओर नयाबांध हार में बनी अहरी तक आग पहुंच गई। इसी बीच कच्चे घर होने के कारण आग ने चपेट में ले​ लिया।

सेमरिया थाना अंतर्गत खारा गांव का मामला
▪️सेमरिया थाना अंतर्गत खारा गांव का मामला

जिससे बुजुर्ग महिला जल गई। साथ ही मलबा उसी के उपर गिर गया। कुछ घंटों बाद वृद्धा का पति अहरी पहुंचा तो घर जला था। साथ ही महिला कहीं दिख नहीं रही थी। अनहोनी की आशंका को लेकर गांव वालों के साथ पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद सेमरिया पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पानी से आग बुझाकर मलबे से लाश बाहर निकाली गई है।

ये है मामला

सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी ने बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे कौशल्या सिंह पत्नी लालमन सिंह (68) निवासी खारा अपने अहरी में सो रही थी। जबकि पति सेमरिया बाजार किसी काम से चले गए थे। लेकिन दोपहर में नरवाई की आग फैलते हुए अहरी तक पहुंच गई। जब तक बुजुर्ग महिला कुछ समझ पाती तब तक घर जलने लगा। कुछ देर बाद आग की लपटों के बीच महिला की मौत हो गई।

बुजुर्ग पति लौटे तो हुई हादसे की जानकारी

पुलिस की मानें तो आगजनी के समय बुजुर्ग पति सेमरिया में थे। दोपहर के बाद लौट कर अहरी पहुंचे तो कच्चा घर जल गया था। साथ ही बुजुर्ग पत्नी नही दिख  रही थी। जिसके बाद शोर शराबा मचाया तो गांव वाले एकत्र हुए। फिर पानी से आग बुझाकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने एफएसएल टीम को मौके पर भेजा। जिनकी मौजदूगी में मलबे से बाहर लाश निकालकर पीएम के लिए एसजीएमएच भेजवाया है। अब बुधवार की दोपहर पीएम के बाद परिजनों को लाश सौंपी जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.