सीधी: सिहावल मतगणना में देरी, प्रत्याशी एवं उनके समर्थकों में आक्रोश

0

सीधी/सिहावल। उत्कृष्ट विद्यालय सिहावल में आज सुबह 7:00 बजे से मतगणना की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई थी परंतु मतगणना प्रक्रिया में देरी होने की वजह से एवं भारी गर्मी तथा होने की वजह से प्रत्याशियों एवं उनके समर्थकों में भारी आक्रोश दिखाई दे रहा है। खबर लिखे जाने तक पहले चरण के दूसरे राउंड की मतगणना प्रारंभ हो चुकी है। जिस गति से मतगणना की प्रक्रिया जारी है आप अंदाजा लगा सकते हैं की मतगणना कब तक होगी और प्रत्याशियों तथा उनके समर्थकों को कितना परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

कल तक के लिए किया गया है रूट को प्रतिबंधित:- अमिलिया बघोर और मार्ग को कल तक के लिए किया गया है प्रतिबंधित किंतु इसी तरह से मतगणना की प्रक्रिया जारी रही तो कैसे बहाल हो पाएगी आवागमन इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं। साथ ही साथ क्षेत्रवासियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

मतगणना परिसर में नहीं दिखी पानी की व्यवस्था:-मतगणना परिसर सिहावल में सुबह 8 बजे से प्रक्रिया शुरू हो गई थी किंतु पानी की व्यवस्था नहीं होने से इस भीषण गर्मी और उमस में प्रत्याशी और उनके एजेंट तथा समर्थन पानी के लिए काफी जद्दोजहद करते नजर आए, तथा पानी की उचित व्यवस्था नहीं होने से उनमें काफी आक्रोश भी दिखाई दिया है।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा:- सुरक्षा व्यवस्था की बात की जाए तो चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा लगा हुआ है उन्हीं व्यक्तियों को प्रवेश दिया जा रहा है जिनको रिटर्निंग ऑफिसर के द्वारा पास प्रदान किया गया है। तथा किसी भी प्रकार की अपनी घटना ना घटे इसके लिए भी पुलिस की व्यवस्था दुरुस्त है।

गणना में देरी को लेकर जिम्मेदारों ने नहीं दिया जवाब:- सुबह 8 बजे से ही मतगणना की प्रक्रिया प्रारंभ होने के पश्चात खबर लिखे जाने तक प्रथम चरण के दूसरे राउंड की मतगणना जारी है जिसकी वजह से प्रत्याशियों ने नाराजगी व्यक्त की है वही इस विषय को लेकर जिम्मेदार जवाब देने से कन्नी काटते नजर आए।

कल रात तक मतगणना संपन्न होने के आसार:-जिस तरह से मतगणना की प्रक्रिया कछुआ चाल से चल रही है इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कल रात तक मतगणना की प्रक्रिया संपन्न हो सकेगी। ऐसी स्थिति में प्रत्याशी एवं उनके समर्थक कैसे रहेंगे यह तो आनेवाला वक्त ही तय करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.