हत्या या हादसे में उलझी पुलिस:रीवा में तालाब के किनारे मिली युवक की लाश, एक दिन पहले निकला था मछली मारने, परिजनों को कत्ल का संदेह

0

हत्या या हादसे में उलझी पुलिस:रीवा में तालाब के किनारे मिली युवक की लाश, एक दिन पहले निकला था मछली मारने, परिजनों को कत्ल का संदेह

रीवा जिले के पनवार थाना अंतर्गत हरदौली तालाब की मेड़ में लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूत्रों की मानें तो गुरुवार की सुबह 10 बजे ग्रामीणों ने शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। लेकिन जब परिजनों ने हत्या की आशंका जताई तो एफएसएल यूनिट को अवगत कराया गया।

प्रथम दृष्टया फॉरेंसिक यूनिट की जांच में हादसा प्रतीत हुआ है। लेकिन कुछ लोगों ने गले में निशान होने का संदेह जताया है। ऐसे में पुलिस अधिकारियों ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद की स्थिति ​स्पष्ट करने को कहा है। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जहां पीएम उपरांत शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया है।

ये है मामला

पनवार थाना प्रभारी उपनिरीक्षक महेन्द्र सिंह ने बताया कि हरदौली गांव के लोगों ने गुरुवार की सुबह 10 बजे लाश देखकर थाने सूचना भिजवाई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की ​शिनाख्त छोटेलाल कोल पुत्र लाला कोल (38) निवासी (पिपरिया टोला) हरदौली गांव के रूप में की है। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम छोटेलाल घर से मछली मारने जाने की बात कहकर निकला था। लेकिन रात में लौट कर नहीं आया।

दो तालाबों के मध्य में मिली लाश

गुरुवार की सुबह से एक बार फिर छोटेलाल के घर वाले खोजबीन में निकले। तभी किसी ग्रामीण ने बताया कि दो तालाबों के मध्य में एक लाश पड़ी है। मौके पर पहुंचे तो छोटेलाल मृत हालत में पड़ा है। परिजनों का आरोप है कि किसी ने गला घोंट कर हत्या की है। संदिग्ध मौत मानते हुए पुलिस ने भी एफएसएल टीम की मदद ली थी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.