अचानक सरसों के तेल में आई भारी गिरावट, मात्र इतने रुपए में खरीद सकते हैं 1 लीटर तेल

अचानक सरसों के तेल में आई भारी गिरावट, मात्र इतने रुपए में खरीद सकते हैं 1 लीटर तेल

नई दिल्ली: इन दिनों बाजार में सरसों तेल की बिक्री काफी बढ़ गई है, जिससे व्यापारियों के चेहरे खिले हुए हैं. बिक्री की वजह सरसों तेल की कीमत में गिरावट बताई जा रही है. अगर आप भी सरसों का तेल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह सुनहरा मौका है, जो बार-बार नहीं मिलता।

सरसों का तेल ऊंचे रेट से करीब 60 रुपये प्रति लीटर सस्ता बिक रहा है, जिसे आप मौके का फायदा उठाने के लिए खरीद सकते हैं। जानकारों के मुताबिक अगर आपने जल्द ही सरसों का तेल नहीं खरीदा तो आपको पछताना पड़ेगा, क्योंकि आने वाले दिनों में इसका रेट काफी बढ़ सकता है, जो बजट बिगाड़ने के लिए काफी है।

जल्द जानिए सरसों तेल का रेट

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सरसों तेल की कीमतें काफी कम चल रही हैं, जहां उपभोक्ता भी जमकर खरीदारी कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सरसों का तेल 148 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. इसके अलावा पीलीभीत जिले में सरसों तेल की कुल कीमत 146 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है. कीमत में गिरावट के बाद यहां खरीदारों की भीड़ लग गई है.

इसके साथ ही प्रयागराज जिले में सरसों का तेल कुल 148 रुपये प्रति लीटर बिकता दिख रहा है, जो आपके लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। जनपद वाराणसी में भी सरसों तेल की कीमतें कुल 150 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही हैं। अगर आपने जल्द तेल नहीं खरीदा तो आपको महंगाई का सामना करना पड़ सकता है।

जानिए सरसों का भाव

पश्चिमी यूपी के मेरठ जिले में सरसों के तेल की कीमतें 150 रुपये प्रति लीटर चल रही हैं, जो खरीदारी का सुनहरा मौका है। साथ ही मुजफ्फरनगर जिले में सरसों तेल की कुल कीमत 148 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है.

Exit mobile version