अपने नए अंदाज में मार्केट में लौटी Mahindra Bolero मिलेंगे कमाल के अत्याधुनिक फीचर्स शानदार लुक जानें कीमत

 

 

 

महिंद्रा पेश करेगी अपना हुकुम का इक्का भूल जाएंगे आप जानिए पूरी जानकारी हर कंपनी बाजार में एक दमदार और दमदार एसयूवी पेश कर रही है हालांकि भारतीय बाजार में दमदार कारों के मामले में महिंद्रा कंपनी ग्राहकों के दिलों में राज करती है भारतीय बाजार में महिंद्रा थार की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है महिंद्रा जल्द ही अपनी लोकप्रिय और स्टाइलिश कार बोलेरो को नए अवतार और अपडेट के साथ बाजार में लाने जा रही है जो बिल्कुल थार की तरह दिखेगी रिपोर्ट्स की मानें तो नई महिंद्रा बोलेरो 2024 नवंबर 2024 तक भारतीय बाजार में आ जाएगी।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/40157/

नई महिंद्रा बोलेरो 2024 की कीमत और माइलेज 

नई महिंद्रा बोलेरो 2024 की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो इसकी कीमत 9.80 लाख रुपये से 10.81 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच हो सकती है। नई महिंद्रा बोलेरो 2024 से भी शानदार माइलेज मिल सकता है। जानकारी के मुताबिक इस कार में आपको 20kmpl तक का माइलेज मिल सकता है।

नई महिंद्रा बोलेरो 2024 मॉडर्न फीचर्स 

नई महिंद्रा बोलेरो 2024 को नए जमाने के ग्राहकों को ध्यान में रखकर विकसित किया जा रहा है ऐसे में इस कार में आपको काफी दमदार और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। आपको 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलेस कनेक्टिविटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और गहरे सिल्वर शेड में अतिरिक्त व्हील कैप जैसे प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं।

https://prathamnyaynews.com/business/40185/

Exit mobile version