Uncategorized

अब Tata का Altroz ​​iCNG कार मात्र 21 हजार में लायें अपने घर, जानिए सिस्टम के साथ फीचर्स

Tata Altroz ​​iCNG : Tata Motors ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार Altroz ​​iCNG की बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक अब Altroz ​​ICNG को 21,000 रुपये में बुक कर सकते हैं। इस गाड़ी की डिलीवरी मई 2023 से शुरू होगी। टाटा की प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज के सीएनजी वेरिएंट का लोगों को लंबे समय से इंतजार था और अब कंपनी ने बेहतर बूट स्पेस, फीचर्स और हाई परफॉर्मेंस वाली अल्ट्रोज सीएनजी लॉन्च की है। भारत की पहली ट्विन-सिलेंडर CNG तकनीक Altroz ​​ICNG की कीमत जल्द ही सामने आएगी।

Tata Altroz ​​iCNG Premium Hatchback

Tata Altroz ​​सबसे सुरक्षित प्रीमियम हैचबैक है और अब इसका ICNG अवतार बाजार में तूफान लाना तय है। Altroz ​​CNG से Maruti Baleno CNG और Toyota Glanza CNG को दिक्कत हो सकती है। वास्तव में टाटा मोटर्स भारत में पेट्रोल और डीजल वाहनों के बराबर सीएनजी वाहनों को अपनाने की कोशिश कर रही है। Altroz ​​ICNG को इस साल के ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था और अब तक इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है। टाटा की दोहरी सिलेंडर तकनीक क्रांतिकारी है और सीएनजी वाहनों का उपयोग करने वाले ग्राहकों को अधिक सामान रखने की जगह प्रदान करेगी। यह एक ऐसी सुविधा है जो किसी भी मौजूदा सीएनजी वाहन में उपलब्ध नहीं है।

Tata Altroz ​​iCNG Advance ECU System

Altroz ​​ICNG Tata Motors की सफल मल्टी-पावरट्रेन रणनीति का हिस्सा है। यह अब Altroz ​​रेंज के वाहनों में चौथा पावरट्रेन विकल्प बन गया है। नए ट्विन सिलेंडर की कुल क्षमता 60 लीटर है। यह सिंगल एडवांस ईसीयू सिस्टम से लैस है, जिसे आसानी से पेट्रोल से सीएनजी वर्जन और सीएनजी से पेट्रोल वर्जन में स्विच किया जा सकता है। Altroz ​​ICNG को सीधे CNG मोड में स्टार्ट किया जा सकता है.

Tata Altroz ​​iCNG Variants, Safety, Features

Tata Altroz ​​CNG में थर्मल प्रोटेक्शन, गैस लीक डिटेक्शन के साथ माइक्रो स्विच भी है, जो यह सुनिश्चित करता है कि ईंधन भरते समय वाहन को स्विच ऑफ किया जा सके। Altroz ​​CNG 3 साल या 1,00,000 किमी तक की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ आती है। Tata Altroz ​​ICNG को XE, XM+, XZ और XZ+ नाम से 4 वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसमें ओपेरा ब्लू, डाउनटाउन रेड, आर्केड ग्रे और एवेन्यू व्हाइट जैसे 4 कलर ऑप्शन मिलेंगे। Altroz ​​ICNG में लैदरेट सीट्स, IRA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, क्रूज कंट्रोल और ऑटोमैटिक हेडलैंप्स जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button