कमर्जी थाना अंतर्गत दो बाइक सवारों की आपसी टक्कर में 2 लोग पहुंचे जिला अस्पताल इलाज जारी

अमर द्विवेदी सिहावल। सीधी जिले में इन दिनों लगातार दुर्घटनाओं का दौर जारी है ऐसा ही एक सड़क हादसा सीधी जिले के कमर्जी थाना अंतर्गत ग्राम हटवा खास में हुआ जहां दो बाइक सवारों की आपसी जबरदस्त टक्कर में 2 लोग घायल हो गए हैं जिनको जिला चिकित्सालय सीधी में भर्ती करवाया गया है तथा उनका इलाज किया जा रहा है।

मामला आज गुरुवार के दिन कमर्जी थाना अंतर्गत ग्राम हटवा खास का है जहां पर दो व्यक्ति एक मोटरसाइकिल में सवार होकर सीधी की तरफ से हटवा की ओर आ रहे थे वही हटवा की तरफ से एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति सीधी की ओर जा रहा था कि जैसे ही दोनों समय लगभग 3:30 बजे के आसपास ग्राम हटवा खास के पास पहुंचे कि दोनों में आपसी टक्कर हो गई जिसकी वजह से एक व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट लगी है वही दूसरे का हाथ टूट गया है जिन का इलाज जिला चिकित्सालय सीधी में करवाया जा रहा है।

घटना होते ही चीख-पुकार मच गई वही स्थानीय व्यक्तियों के द्वारा 108 एंबुलेंस पटपरा को सूचना दी गई जहां समय लग जाते हुए तत्परता के साथ 108 एंबुलेंस में पदस्थ डॉक्टर सुनील शुक्ला एवं पायलट शिवराज सिंह घटनास्थल पर पहुंचे तथा दोनों घायल द्वारिका प्रसाद गुप्ता पिता बिहारी गुप्ता उम्र 42 वर्ष एवं इकबाल अंसारी पिता हनीफ मोहम्मद उम्र 30 वर्ष दोनों निवासी ग्राम कुरुईखांड (हटवा) थाना कमर्जी घायल हुए हैं जिनको जिला चिकित्सालय सीधी में ले जाया गया है तथा इलाज जारी है। वही प्राप्त जानकारी के अनुसार द्वारिका प्रसाद गुप्ता का पैर टूट गया है तथा इकबाल अंसारी के सिर में गंभीर चोट आई है। तथा हटवा की ओर से सीधी जा रहा मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है।

Exit mobile version