Uncategorized

कम बजट में घर ले जाये Mahindra Scorpio !

Mahindra Scorpio : अगर आप Second Hand SUV खरीदना चाहते हैं तो यहां जानिए Mahindra Scorpio पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल्स, जिसमें आपको यह एसयूवी बेहद कम बजट में मिल रही है।

कार सेक्टर का एसयूवी सेगमेंट एक प्रीमियम सेगमेंट है जिसमें आने वाली कार को उसके डिजाइन, दमदार इंजन और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में मौजूद लॉन्ग रेंज में हम बात कर रहे हैं Mahindra Scorpio की जो अपनी कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में गिनी जाती है.

अगर आप Mahindra Scorpio को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 12 लाख रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन यहां बताए गए ऑफर्स के जरिए आप इस एसयूवी को महज 4 लाख रुपये के बजट में खरीद पाएंगे।

Mahindra Scorpio पर उपलब्ध ये ऑफर्स यूज्ड कार सेक्शन से अलग-अलग ऑनलाइन वेबसाइट्स से आए हैं, जिनमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल्स बताने जा रहे हैं।

पहला ऑफर CARWALE वेबसाइट से आया है जहां इस एसयूवी के 2014 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 4 लाख रुपये तय की गई है, लेकिन इसे खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान या कोई अन्य ऑफर नहीं होगा.

दूसरा ऑफर CARTRADE वेबसाइट से प्राप्त हुआ है और यहां इस एसयूवी के 2014 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 3.99 लाख रुपये तय की गई है. इस एसयूवी की खरीद पर कोई लोन प्लान या ऑफर नहीं दिया जाएगा।

तीसरा ऑफर CARDEKHO वेबसाइट पर दिया गया है। इसके 2014 मॉडल को यहां लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 4.35 लाख रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने के लिए कोई फाइनेंस प्लान नहीं होगा।

Mahindra Scorpio पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल्स पढ़ने के बाद आपको इस SUV के इंजन और माइलेज की पूरी डिटेल्स जान लेनी चाहिए ताकि आपको इस जानकारी के लिए कहीं और न जाना पड़े.

Mahindra Scorpio 2014 मॉडल के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 2179 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 120 bhp की पावर और 290 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Mahindra Scorpio के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह SUV 12.05 kmpl का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है.

यहां बताए गए तीनों Mahindra Scorpio विकल्पों का विवरण पढ़ने के बाद आप अपने बजट और आवश्यकता के अनुसार तीनों में से कोई भी विकल्प खरीद सकते हैं।

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कारों को खरीदने की सलाह नहीं देते हैं। यह लेख केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है।)

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button