सिहावलसीधी

काशी हायर सेकेंडरी स्कूल अमिलिया के छात्रों ने भोपाल में लहराया परचम, राज्य स्तरीय पर्यटन क्विज में हासिल किया चौथा स्थान, हुआ भव्य स्वागत

अमर द्विवेदी, सिहावल। कहते हैं कि प्रतिभा कभी सुविधाओं की मोहताज नहीं होती और वह हमेशा गांवों में रहती है बिना चकाचौंध और कम संसाधन में ही काशी हायर सेकेंडरी स्कूल अमिलिया के होनहार छात्रों ने भोपाल में सीधी जिले का परचम लहराया है।

भोपाल में राज्य स्तरीय पर्यटन क्विज़ में भाग लेने वाले सीधी जिले के हायर सेकेंडरी स्कूल अमिलिया के होनहार छात्र सीधी जिले में प्रतियोगिता में प्रथम एवं भोपाल में चौथा स्थान हासिल किया है, वहीं इस पूरे प्रतियोगिता में एक नंबर में मंदसौर दो नंबर में सतना तीन नंबर में भिंड चार नंबर में सीधी पांच नम्बर में छिंदवाड़ा और छठे में डिंडोरी रहा।

भोपाल एवं इंदौर जैसे जिले प्रतियोगिता से हुए बाहर:- नाम सीधी था लेकिन काम टेढ़ा था सीधी जिले के होनहार छात्रों ने कर दिखाया है भोपाल एवं इंदौर जैसे शहरों एवं सुविधाओं को पछाड़कर काशी हायर सेकेंडरी स्कूल अमिलिया में अध्ययनरत तीन होनहार छात्रों ने मध्य प्रदेश राज्य पर्यटन प्रतियोगिता हुई 2022 में प्रथम उप विजेता के रूप में विजई हुए।

हुआ शानदार स्वागत: – छात्र प्रदुम्न शुक्ला पिता महेंद्र कुमार शुक्ला कक्षा 11 निवासी अमिलिया, मयंक शुक्ला पिता महेंद्र कुमार शुक्ला कक्षा 9 निवासी अमिलिया, श्रद्धा तिवारी पिता संतोष तिवारी कक्षा 11 निवासी ग्राम घोपारी एवं शिक्षक सुनील विश्वकर्मा,अंजली शुक्ला का काशी हायर सेकेंडरी स्कूल अमिलिया के संचालक मुनींद्र शुक्ल के द्वारा सभी शिक्षकों की उपस्थिति में तिलक चंदन लगाकर एवं फूल देकर स्वागत किया गया।

 

मेहनत का परिणाम की छात्रों ने किया गौरवान्वित:- शिक्षक सुनील विश्वकर्मा एवं अंजली शुक्ला ने बातचीत के दौरान बताया इस प्रतियोगिता में सफलता का कारण इसके पीछे काफी समय से की जा रही मेहनत है जो बच्चों ने भोपाल में हम सभी को इस प्रतियोगिता में जीत के साथ गौरवान्वित किया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button