वायरल

चलते शो में अचानक ये क्या बरसने लगा, सभी देख हो गए दंग, वायरल हुआ वीडियो 

 

 

Viral video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आए दिन कुछ ना कुछ तेजी से वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दरअसल, कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा का एक शो था। इस शो में ऐसी व्यवस्था की गई थी जो हर कोई देखकर दंग हो जाता था। यह वीडियो कपिल शर्मा ने अपने एक्स पेज पर अपलोड किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भारी भीड़ एकत्रित है और उसी  बीच फायर किया गया और पूरे आसमान में ऐसा कुछ नजारा हो गया जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया।

कॉमेडी किंग है कपिल शर्मा

लाफ्टर चैलेंज से अपनी शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो द कपिल शर्मा शो 2 के साथ आज पूरे देश में मशहूर कॉमेडियन के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड की दो-चार फिल्मों में भी कार्य किया है। साथ ही उनका यह शो भारत का सबसे अधिक देखे जाने वाला शो बन गया है। द कपिल शर्मा शो सीजन 2 देखने के लिए हर कोई आतुर रहता है कपिल शर्मा बेस्ट कॉमेडियन के रूप में भारत में जाने जाते हैं उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं होती। हालांकि कपिल शर्मा भी बॉलीवुड में अपनी कई फिल्मों के साथ दस्तक दी थी।, लेकिन वह इतने सफल नहीं रहे जितने वह द कपिल शर्मा शो से महारत हासिल की।

अचानक आसमान से बरसने लगा ये चीज

10 साल कपिल शर्मा अपना एक शो कर रहे थे तभी एक फायर ब्लास्ट किया गया और उसे फायर से कुछ ऐसा चीज निकला जिसे हर कोई देखकर हैरान हो गया और यह वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हो गया लोगों को यह वीडियो काफी आकर्षक दिखा। वीडियो में देखा भी जा सकता है कि कैसा आसमान का नजारा हो गया वहां पर मौजूद सभी लोग वीडियो बनाने लगे और इस पल को इंजॉय करने लगे। वायरल वीडियो देखने के लिए क्लिक करें 

 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button