चाय पिलाने वाले किसान से लाखों रूपये का बदमाशों ने लूटपाट को दिया अंजाम

0

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जहां पीड़ित किसान ने चाय देते समय अपनी आपबीती सुनाई ठीक वैसे ही दोनों युवक मौका देखकर लाखों रुपये लूटकर फरार हो गए। उसके बाद किसान ने शहर के कोतवाली थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी और पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जिसने पी चाय उसने दिया लूटपाट का इंतजाम

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा कुंज कॉलोनी के पास एक किसान से एक लाख रुपए की लूटपाट करने की घटना सामने आई है। हरसूद थाना क्षेत्र के दमदमा गांव के 55 वर्षीय किसान रामकरण पिता नर्मदा खंडेल ट्रैक्टर की किस्त जमा करने के लिए घर से बैग में एक लाख रुपये लेकर निकले थे। जहां दोपहर करीब 12 बजे हरसूद रोड परनहाल्दा फाटे के पास चाय की दुकान पर रुके और वहां दो युवकों को चाय भी पिलाई। उन्हें बताया कि वह अपने ट्रैक्टर की किश्त जमा करने जा रहे है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जुटी जांच में

उसके बाद दोनों युवक उनका पीछा करने लगे और आगे चलकर एक ने कहा दादा जी बीड़ी पिला दो। वहीं एक युवक उसके साथ बैठकर बीड़ी पिने लगा और दूसरा युवक मोटरसाइकिल लेकर सामने खड़ा हो गया। बीड़ी पिने के बाद किसान उठा तो एक युवक ने उसे लात मारी और सामने खड़े व्यक्ति के साथ बैग लेकर भाग गया। इस मामले में कोतवाली टीआई दिलीप सिंह देवड़ा और प्रधान आरक्षक लतेश पाल तोमर मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। टीआई ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज देखने के साथ ही लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.