वायरल

जब आसमान में उड़ते – उड़ते ना खुले पैरासूट, हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल 

 

 

Viral video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के पीछे एक खास वजह है. वास्तव में, इसमें एक महिला को स्काइडाइविंग करते हुए विभिन्न प्रकार की जिमनास्टिक चालें करते हुए दिखाया गया है। इसे देखकर शायद आपको अपनी आंखों पर यकीन न हो और आप सोचने लगें कि ऐसा कैसे संभव है। लेकिन 23 साल की स्काइडाइवर माजा कुजिंस्का ने ऐसा ही किया।

https://prathamnyaynews.com/business/36197/

जब आप वीडियो देखेंगे तो आपको शुरुआत में लगेगा कि वह सीढ़ी की तरह बादलों पर चढ़ रहा है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह कई तरह के जिमनास्टिक मूव्स दिखाना शुरू कर देता है जो जमीन से इतनी ऊंचाई पर स्टंट से कम नहीं लगते। यह वीडियो पुराना है लेकिन अब लोगों का ध्यान खींच रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वीडियो को X के @ScienceGuys हैंडल पर शेयर किया गया, जिस पर लोगों ने जमकर कमेंट किए। एक ने लिखा- ये कैसे हो सकता है? कृपया कोई मुझे समझाए। दूसरे ने लिखा- ये एक अलग लेवल का जीनियस है…वाह. एक अन्य यूजर ने लिखा- यह बहुत बढ़िया है… मैं कूदते समय हमेशा बहुत डरता हूं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/36185/

दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा लग रहा है. माजा ने यह वीडियो अगस्त में शेयर किया था. कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैं वही दे रहा हूं जो लोग चाहते हैं. ऐसा लगता है कि आसमान में चलना हर किसी को पसंद है. स्काइडाइविंग के लिए सीधा खड़ा होना सबसे बुनियादी स्थिति है। ऐसा प्रतीत करने के लिए कि आप चल रहे हैं, अपने पैरों को आगे-पीछे करें। मैंने आपके लिए कुछ सीढ़ियाँ चढ़ने की कोशिश की लेकिन शायद यह अच्छी नहीं लग रही।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग मजार की खूब सराहना कर रहे हैं. माजा एक पेशेवर स्काई डाइवर और एथलीट हैं। तो, आप माजा कुक्ज़िनस्का के इस वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके और अपनी राय देकर बताएं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button