मध्यप्रदेश

ड्राइवर को कलेक्टर ने खरी खोटी सुनाई तो..सीएम का हंटर चला, आ गया अब ऐसा आदेश, हटाए गए कलेक्टर

 

 

MP News: मध्य प्रदेश के शाजापुर कलेक्टर किशोर कान्याल ने अनुचित टिप्पणी के लिए ड्राइवर से माफी मांगी. कलेक्टर किशोर कान्याल ने मीडिया को बताया कि ड्राइवरों की हड़ताल और अशांति को देखते हुए जिला और पुलिस प्रशासन ने जिले के 250 ड्राइवरों की बैठक बुलाई है. मध्य प्रदेश के कई शहरों में सोमवार और मंगलवार को ट्रक, टैंकर और बस चालकों ने ‘हिट-एंड-रन’ मामलों पर नए कानून के खिलाफ विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. माल की आवाजाही रुकी, यात्रियों की आवाजाही और पेट्रोल-डीजल की आपूर्ति बाधित हुई। जिसके चलते पेट्रोल पंपों के सामने लोगों की लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं।

कलेक्टर कार्यालय में एक बैठक बुलाई गई और ड्राइवरों को कानून अपने हाथ में नहीं लेने की सलाह दी गई. अपना विरोध लोकतांत्रिक तरीके से व्यक्त करें. इसी बीच बैठक में मौजूद एक व्यक्ति ने बार-बार बैठक को बाधित करते हुए कहा कि अगर तीन जनवरी तक मांगें पूरी नहीं हुईं तो हम किसी भी स्तर पर जा सकते हैं. इसी दौरान कलेक्टर ने ड्राइवर से अभद्रता की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. और मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल तक पहुंच गया. मामला बढ़ा तो राजधानी भोपाल से कलेक्टर से जवाब मांगा गया. अब मामले को शांत करने के लिए कलेक्टर ने कहा कि जिसे भी कष्ट हुआ हो उसे माफ कर दो।

कलेक्टर पर सीएम की गाज

शाजापुर में ट्रक डाइवर से जुड़ी घटना को लेकर राज्य सरकार की बड़ी कार्रवाई….शाजापुर में ट्रक ड्राइवरों और प्रशासन के बीच हुई बैठक के दौरान अधिकारी द्वारा अपशब्दों का उपयोग करने के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देश पर सामान्य प्रशासन विभाग ने कलेक्टर श्री किशोर कुमार कन्याल को स्थानांतरित कर सुश्री ऋजु बाफना को अब शाजापुर जिला कलेक्टर पदस्थ किया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button