तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र से आदिवासी का साढ़े तीन लाख रूपये कर गए चंपत, तांत्रिक गिरफ्तार

0

MP News : खंडवा जिले में जादू-टोना के जरिए पैसा दोगुना कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। यहां एक तांत्रिक बाबा ने एक आदिवासी को तंत्र-मंत्र से दोगुना पैसा करके लुभाया और बाद में जब युवक ने साढ़े तीन लाख रूपये दिए। उसके बाद बक्सा को घर ले जाकर खोला तो उसमें से आलू और सब्जियां निकलीं। इसके बाद पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया और पुलिस ने आरोपी तांत्रिक और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर पैसे बरामद कर ली है।

क्या था पूरा मामला ?

पीड़ित ने पुलिस को बताया की शांतिलाल पिता सिलदार निवासी ईनायकी गुड़ा जिला बड़वानी ने थाना पंधाना में आकर रिपोर्ट किया था की वह डुल्हार में एक आदिवासी युवक सूरज बाबा के घर गया। जहां उसके साथ रुबाब और जियाना नाम के दो अन्य व्यक्ति भी थे। इधर सूरज बक्से में पैसे डालते हैं और युवक के सामने उसे दोगुना कर देते हैं। फिर उसे लालच आ गया और वह घर से साढ़े तीन लाख रूपये लेकर दुल्हार गांव लौट आया। पैसे बक्से में रखने के बाद सूरज बाबा ने कहा कि उन्होंने बक्से को सिन्दूर लगाकर और मंत्र पढ़कर आशीर्वाद दिया है, जिसे घर ले जाकर खोलना। पीड़ित बक्सा घर ले गया और खोला तो अंदर आलू और सब्जियां थीं।

पुलिस ने पैसे के साथ तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हार के तीन लोगों ने एक स्थानीय व्यक्ति से साढ़े तीन लाख रुपये चंपत कर गए। जिसकी शिकायत के बाद आरोपियों को पंधाना पुलिस ने पकड़कर न्यायालय में पेश किया। आपको बता दें की शिकायत के बाद उनके विरुद्ध अपराध क्रमांक 263/24 धारा 420, 34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। सूरज पिता चंदन गिरी (26) दुल्हार फाटा, रुबाब पिता प्रताप गिरी (35) और तान्या गिरी पिता ज्वेलर्स गिरी को धोखाधड़ी कर पैसे निकालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.