नए अवतार में मार्केट में आई लोगों के दिलों पर राज करने Mahindra Scorpio मिलेंगे यह शानदार फीचर्स कीमत है कम

 

 

 

आजकल महिंद्रा की काफी डिमांड है इसलिए लोग इन्हें पसंद करते हैं क्योंकि इनमें फीचर्स ज्यादा होते हैं। अगर आप भी SUV पसंद करने वालों में से एक हैं तो यह अच्छा मौका है दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि महिंद्रा एक एसयूवी लॉन्च करने वाली है यह एसयूवी आपको पहली नजर में ही पसंद आ जाएगी इसमें कई आधुनिक फीचर्स लगाए गए हैं जो आपका दिल जीत लेंगे हम जिस कार की बात कर रहे हैं उसका नाम महिंद्रा स्कॉर्पियो N Z6 है इसका लुक भी काफी अलग है तो अगर आपको यह पसंद है तो आइए हम आपको इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में बताते हैं।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/39720/

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन Z6 इंजन 

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन जेड6 डीजल इंजन और ट्रांसमिशन इसमें 2198 सीसी का इंजन है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। 2198 सीसी का इंजन 3500 आरपीएम पर 172.45 एचपी की पावर और 1500-3000 आरपीएम पर 370 एनएम का टॉर्क पैदा करता है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन Z6 कीमत 

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन जेड6 डीजल की नई दिल्ली में कीमत 16.61 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है स्कॉर्पियो एन ज़ेड6 डीज़ल की तस्वीरें, रिव्यू, ऑफ़र और अन्य विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए कारदेखो वेबसाइट पर जाएँ।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन Z6 स्पेसिफिकेशन

महिंद्रा स्कॉर्पियो NZ6 डीजल एक 7-सीटर डीजल कार है स्कॉर्पियो एनजेड6 डीजल में मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, विद्युत रूप से समायोज्य बाहरी रियरव्यू मिरर, टच स्क्रीन, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, इंजन स्टार्ट और स्टॉप बटन हैं। एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम, अलॉय व्हील, रियर पावर विंडो, फ्रंट पावर विंडो, व्हील कवर

इस प्राइस रेंज में आप महिंद्रा XUV700 AX3 डीजल पर भी विचार कर सकते हैं, जिसकी कीमत 16.99 लाख रुपये है महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक एस 11 की कीमत 17.06 लाख रुपये और टाटा सफारी स्मार्ट (ओ) की कीमत 16.69 लाख रुपये है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/39703/

Exit mobile version