देशन्यूजबड़ी ख़बर

“पारिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स, प्रियंका चोपड़ा ने भी दिया साथ”

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की खुशी में भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

उनके साथ उनकी बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोन भी शामिल हुए थे। वे 13 मई को शादी कर रहे हैं।

इस खुशी में करण जोहर, अरविंद केजरीवाल जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी मौजूद थे। इन तस्वीरों और वीडियों के आधार पर लगता है कि सगाई समारोह बहुत ही खूबसूरत था और सभी मौजूदगांवों ने इसे खूब मजा लिया होगा ।

यह समाचार बॉलीवुड के दीवानो के लिए खुशी की बात है।

इस सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही, इस खुशी की खबर ने फैंस को भी उत्साहित कर दिया है। लोग दोनों के सगाई की तस्वीरें देखकर उन्हें शुभकामनाएं देते और इस खुशी में उनके साथी बॉलीवुड सितारे भी शामिल हो रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने एक दूसरे को बहुत प्यार और सम्मान से गले लगाया था जो सभी उपस्थित लोगों के दिलों को छू लिया । उनकी इस साथी ने उन्हें नये जीवन के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर ले जाने के लिए सभी को खुश कर दिया है।

इस समाचार के साथ ही, बॉलीवुड स्टार्स के बीच यह समय बहुत ही अच्छा है क्योंकि कोरोना महामारी के बाद सभी लोगों के लिए इसका इंतज़ार था। अब लोग फिर से उन्हें मिलने और उनके साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हो रहे हैं।

इस मौके पर, बॉलीवुड के कुछ मशहूर चेहरे भी मौजूद थे। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी इस समारोह में शामिल होकर अपनी बहन का साथ दिया। वह दोनों बहनों ने साथ में खूब मस्ती की और फोटोज़ लेने का मजा लिया। इसके अलावा, करण जौहर, अरविंद केजरीवाल और अन्य विशेष अतिथि भी मौजूद थे।

दोनों साथियों में नये जीवन का सफर शुरू होने जा रहा है और उन्हें दोनों के फैंस उनकी नई ज़िन्दगी में सफलता की कामना करते हुए देखना चाहते हैं।

इस सगाई की खुशी में, हम भी उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और उनकी नई ज़िन्दगी में सफलता की कामना करते रहेंगे ।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button