फिल्म ‘आर्टिकल 370’ पर पीएम मोदी ने कहा लोगों को मिलेगी सही जानकारी एक्ट्रेस यामी गौतम ने दी प्रतिक्रिया!

0

 

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 फरवरी को जम्मू में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि धारा 370 के बारे में एक आगामी फिल्म आ रही है और यह फिल्म लोगों को सही जानकारी प्राप्त करने के लिए उपयोगी होगी प्रधानमंत्री ने कहा मैंने सुना है कि शायद इस हफ्ते अनुच्छेद 370 पर एक फिल्म रिलीज होने वाली है मुझे लगता है कि आपका ‘जय जय कार’ पूरे देश में सुनाई देगा अगस्त 2019 में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद से यह पीएम मोदी की जम्मू क्षेत्र की दूसरी यात्रा थी।

Old Pension Scheme: कर्मचारियों एवं पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी सरकार ने लागू कर दी ओल्ड पेंशन स्कीम सपना हो गया पूरा

जो इस सप्ताह के अंत में फिल्म की आसन्न रिलीज के साथ मेल खाती है फिल्म की बारीकियों के बारे में अपनी जानकारी की कमी को स्वीकार करते हुए, मोदी ने जनता को सटीक जानकारी प्रदान करने में ऐसी प्रस्तुतियों की क्षमता पर प्रकाश डाला।

प्रधानमंत्री ने कहा, ”मुझे नहीं पता कि फिल्म किस बारे में है लेकिन कल मैंने टीवी पर सुना कि धारा 370 पर एक फिल्म आ रही है। अच्छा है, यह लोगों को सही जानकारी देने में उपयोगी होगी।

पीएम मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए, यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर उनके भाषण का एक वीडियो भी साझा किया और लिखा, “पीएम @नरेंद्र मोदी जी को #Article370Movie के बारे में बात करते देखना एक अत्यंत सम्मान की बात है। मेरी टीम और मैं वास्तव में आशा करते हैं कि हम सभी इस अविश्वसनीय कहानी को स्क्रीन पर लाने में आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे!

“आर्टिकल 370” नामक फिल्म का निर्माण आदित्य धर द्वारा किया गया है, जो “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” के निर्देशन के लिए प्रसिद्ध हैं, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। गौतम ने फिल्म में एक खुफिया एजेंट की भूमिका निभाई है, जो धारा 370 को अप्रभावी बनाकर कश्मीर

में आतंकवाद को खत्म करने के इर्द-गिर्द घूमती है। केंद्र सरकार ने 5 अगस्त, 2019 को अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया, जो पूर्ववर्ती राज्य जम्मू और कश्मीर को विशेष दर्जा देता था, और इसे जम्मू और कश्मीर और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित कर दिया।

iPhone जैसे लुक में Oppo Vivo की खटिया खड़ी करने दमदार फीचर्स के साथ आया OnePlus का यह 5G स्मार्टफोन

Leave A Reply

Your email address will not be published.