बिंझाड़े परिवार की खुशियाँ मातम में तब्दील, तीन की मौत अन्य गंभीर

Big Accident : बैतूल जिले के पाथर खेड़ा से छिंदवाड़ा के रामाकोना दुल्हन लाने जा रहा परिवार का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत और अन्य घायल हो गए। सभी घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह हादसा परासिया की मोआरी खदान के पास हुआ है।

बिंझाड़े परिवार की खुशियाँ मातम में तब्दील

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक बैतूल के पाथर खेड़ा का बिंझाड़े परिवार दो दिन पहले अपनी बेटी की शादी से खुश था। जिसकी बारात छिंदवाड़ा के रामकोना से आई थी, उसके बाद बेटी को ससुराल से मायके ले जाने के लिए परिवार बोलेरो में सवार होकर रमाकोना आ रहा था। तभी मोआरी खदान के पास बोलेरो अचानक पलट गई, जिससे उसमें सवार उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की हीरू वर्मा, रामाकोना की इंद्रावती लक्ष्मण टांडेकर सोनेकर और सुशीला पति चरणदास सोनकर 50 साल की मौत हो गई।

बोलेरो पलटने से तीन की मौत

इस सड़क हादसे ने बिंझाड़े परिवार की खुशियां मातम में बदल दी। आपको बता दें की हादसे में दुल्हन की चाची इंद्रावती और दादी सुशीला की मौत हो गई। वहीं एक अन्य यूपी के रिश्तेदार की भी मौत हो गई। इस हादसे में दुल्हन के मामा के रिश्तेदार भी घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Exit mobile version