मात्र ₹ 45,000 में खरीदें सबसे लोकप्रिय बाइक Royal Enfield Bullet मिलेंगे शानदार फीचर्स और दमदार इंजन

 

 

 

Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफील्ड कंपनी के पास क्रूजर सेगमेंट में कई बाइक्स हैं जिनमें बुलेट (रॉयल एनफील्ड बुलेट) बाइक सबसे मशहूर है कंपनी ने इस बाइक को रेट्रो लुक के साथ डिजाइन किया है और इसमें दमदार इंजन दिया गया है इस बाइक की सिटिंग पोजीशन काफी अच्छी है जिससे आप इस बाइक से आसानी से लंबी दूरी का सफर तय कर सकते हैं।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/41056/

बहुत कम कीमत पर खरीदें

अगर आप इस बाइक को बाजार से खरीदते हैं। तो आपको 1.76 लाख से 2.16 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी लेकिन इसे बिना इतने पैसे खर्च किए भी खरीदा जा सकता है ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट हैं जहां यह बाइक

बेहद कम कीमत पर बेची जा रही है इस बात की जानकारी आपको इस रिपोर्ट में मिलेगी जिसका फायदा उठाकर आप इस बाइक को बेहद किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं।

सेकेंड हैंड गाड़ियों पर सर्वोत्तम डील

1995 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट ओएलएक्स वेबसाइट पर बिक्री के लिए। यह एक लाल रंग की बाइक है और तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि यह अच्छी स्थिति में है इसके मालिक ने इसे 40,000 किलोमीटर तक चलाया है और यहां इसे 45,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

आप OLX वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक्स देख सकते हैं 2015 मॉडल की यह बाइक बहुत अच्छी कंडीशन में बिक्री के लिए यहां सूचीबद्ध है यह बाइक 30,000 किलोमीटर चल चुकी है और यहां 60,000 रुपये में उपलब्ध है इसे मनी प्लानिंग के साथ भी लिया जा सकता है।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/41253/

Exit mobile version