मात्र ₹10,000 में घर लाएं युवाओं की धड़कन Royal Enfield की यह शानदार मॉडल मिलेंगे यह दमदार फीचर्स जल्दी करें!

 

 

 

रॉयल एनफील्ड बाइक्स किसे पसंद नहीं हैं? पूरी दुनिया में इसके प्रशंसक हैं रॉयल एनफील्ड अपनी बेहतरीन बाइक्स के लिए दुनिया भर में मशहूर है कंपनी की रॉयल एनफील्ड 350 और रॉयल एनफील्ड 500 पहले से ही काफी लोकप्रिय हैं अब इस कंपनी ने अपनी शानदार क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 को बाजार में पेश किया है यह दमदार और दमदार दिखने वाली बाइक आपको प्रीमियम फीचर्स ऑफर करती है इस बाइक ने लॉन्च होते ही बाजार में तहलका मचा दिया क्रूजर बाइक पसंद करने वालों के लिए यह बाइक एक अच्छे विकल्प के रूप में देखी जाती है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/39089/

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 फाइनेंस योजना 

हम आपको बताते हैं कि कंपनी के फाइनेंस प्लान के तहत आप इस बाइक को महज 10,000 रुपये में घर ले जा सकते हैं इस बाइक को फाइनेंस कराने के लिए बैंक आपको 9% की ब्याज दर पर लोन देता है इसके बाद आपको हर महीने सिर्फ 9,000 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी इस तरह आप इस बाइक को महज 10,000 रुपये में अपने घर ला सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 का दमदार इंजन और माइलेज 

कंपनी ने इस बाइक में बेहद दमदार इंजन दिया है आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में पैरेलल ट्विन, एयर-ऑयल कूल्ड SOHC इंजन दिया है यह इंजन अधिकतम 47 PS की पावर और 52.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है यह इंजन 6-स्पीड कॉन्स्टेंट मेश गियरबॉक्स से जुड़ा है इस बाइक के माइलेज की बात करें तो हम आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 आपको 22 किमी/लीटर का शानदार माइलेज देने में सक्षम होगी।

रॉयल एनफील्ड शॉटगन के लिए 650 रुपये 

इस बाइक की कीमत की बात करें तो हम आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 3.59 लाख रुपये से लेकर 3.73 लाख रुपये तक है हालाँकि, जब यह बाइक सड़क पर आती है तो इसकी कीमत और भी बढ़ जाती है इस बाइक को बहुत से लोग खरीदना चाहते हैं लेकिन कीमत के कारण नहीं खरीद पाते इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस बाइक के लिए फाइनेंस प्लान पेश किया है जिसके तहत आप इस बाइक को महज 10,000 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/39081/

Exit mobile version