बिजनेस

मात्र ₹12,999 में घर लाएं Vivo का यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफाइन यहां मिल रहा ₹5 हजार की छूट जल्दी करें

 

 

 

कुछ ही दिनों में 2023 समाप्त हो जाएगा और नया साल 2024 आ जाएगा नए साल में कई कंपनियां अपने प्रोडक्ट को कुछ सस्ते में भेजते हैं ऑफर के तहत आपको कुछ प्रोडक्ट सस्ते में मिल सकते हैं अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है हाल ही में वीवो कंपनी ने अपना एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया था Vivo T2X जिसकी मार्केट में प्राइस 18999 रुपए है यह एक शानदार स्मार्टफोन है लेकिन आपके यहां ₹5000 की छूत में मिल सकता है यानी मात्र 12,000 भैया फोन आपका हो सकता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर Vivo T2X के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 16.71 CM की टच डिस्प्ले देखने को मिलेगा वहीं इस स्मार्टफोन में आपको 6GB+128GB मिलेगा कोई बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की जिसमें आपको 50MP का प्राइमरी सेंसर देखने को मिलेगा वही बात करें अगर सेल्फी कैमरा की जिसमें 8 मेगापिक्सल का आपको एक शानदार सेल्फी कैमरा मिलेगा।

वहीं अगर बात करें इसके प्रोसेसर की तो MTK डाइमेंसिटी 6020 5G का शानदार प्रोसेसर आपको देखने को मिल जाएगा यह स्मार्टफोन देखने में भी काफी शानदार लुक देता है इसकी थिकनेस बिल्कुल कम है आपके हाथ में बिल्कुल ही मोटा फील नहीं होगा यह बेहद सलीम है और देखने में मेरी बेहद शानदार और प्रीमियम लुक देता है और यह काफी लिए वेट भी है।

बैटरी कीमत Vivo T2X

आपको बता दें इस स्मार्टफोन में आपको 5000 की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी जिसे आप आसानी से पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं सतीश दमदार बैटरी को चार्ज करने के लिए 33 वाट का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा जिसे आप महेश 25 मिनट में इस स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर सकते हैं।

वही बात करें इसकी कीमत की तो मार्केट में आपको 18 999 का मिल सकता है लेकिन फ्लिपकार्ट ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको महेश 12999 का पड़ेगा या ऑफर काफी सीमित समय के लिए है आप भी इस ऑफर का लाभ उठाएं और इस स्मार्टफोन को अपने घर लाएं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/35473/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button