मात्र ₹20,000 में घर लाएं Royal Enfield Classic मिलेंगे यह शानदार फीचर्स जल्दी से करें ऑर्डर!

 

 

 

रॉयल एनफील्ड बाजार में हमेशा चर्चा में रहती है क्योंकि इस बाइक की खूबियों के कारण लोग इसे खरीदना पसंद कर रहे हैं अगर आप भी इस दमदार बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस बाइक को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं क्योंकि कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर दिया है रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर मिल रहे ऑफर के तहत आप इसे महज 20 हजार रुपये में खरीदकर घर ले जा सकते हैं आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

https://prathamnyaynews.com/business/39093/

रॉयल एनफील्ड इंजन

रॉयल एनफील्ड के दिल की बात करें तो इसमें आपको 346cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा यह 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है इस बाइक का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

रॉयल एनफील्ड की विशेषताएं

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलेंगे। जो आपको सिंगल चैनल एबीएस, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन किल स्विच, लो ऑयल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स देता है।

कीमत

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत की बात करें तो इसकी ऑन रोड कीमत करीब 1.85 लाख रुपये है। लेकिन अब आपको और सोचना होगा. इस नए ऑफर के तहत आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को महज 20 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

फाइनेंसिंग

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर फाइनेंस ऑफर दिया जा रहा है जिसके तहत आप इस बाइक को महज 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर ले सकते हैं इस बाइक पर लोन लेने पर प्रति माह 6,482 रुपये तक ईएमआई देनी होगी ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है।

https://prathamnyaynews.com/career/39126/

Exit mobile version