बिजनेस

मात्र ₹30,000 में घर लाएं शानदार फीचर्स वाली Royal Enfield classic दिखने में है शानदार

 

 

 

आजकल देश के युवाओं को Royal Enfield बाइक बुलेट का काफ़ी शौक है यह एक शानदार फीचर्स वाली बाइक जितनी ही बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है उतनी ही इसकी कीमत काफी महंगी होती है जिसके कारण हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर पाता लेकिन Royal Enfield classic आप सिर्फ ₹30000 देकर घर ला सकते हैं जी हां आप सही पढ़ रहे हैं ऑफर्स के चलते हैप्पी शानदार रॉयल एनफील्ड की बाइक को अपना बना सकते हैं आइए इसे जुड़ी सारी जानकारी देखते हैं।

https://prathamnyaynews.com/business/38522/

Royal Enfield classic इंजन

इसमें दिया गया इंजन आपका दिल जीत लेगा। इस रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में आपको 346cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया जाएगा। इस बाइक में लगा इंजन 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

Royal Enfield classic विशेषताएँ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में सिर्फ फीचर्स ही दिखाए गए हैं यह धांसू बाइक आपको सिंगल चैनल एबीएस, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन किल स्विच, लो ऑयल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर और पास लाइट जैसे फीचर्स ऑफर करती है। ये फीचर्स आपका दिल जीत लेंगे

Royal Enfield classic कीमत

अब आते हैं इस बाइक की कीमत पर। दरअसल रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की ऑन रोड कीमत करीब 1.85 लाख रुपये है लेकिन अब आपको और सोचना होगा इस नए ऑफर के तहत आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को महज 20 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

Royal Enfield फाइनेंसिंग 

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर फाइनेंस ऑफर दिया जा रहा है अगर आप यह बाइक उधार लेते हैं तो आपको सिर्फ 30 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना यह लोन आपको 3 साल तक के लिए मिलेगा इस बाइक पर लोन लेने के बाद आपको प्रति माह 6,482 रुपये तक की ईएमआई चुकानी होगी ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/38514/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button