मात्र ₹30,000 में घर लाएं Royal Enfield Classic 350 शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में मचा रही धमाल युवाओं की है धड़कन

 

 

 

देश में दोपहिया बाजार में सबसे बड़ी हिस्सेदारी कंप्यूटर बाइक की है हालांकि भारत में एक और सेगमेंट भी है जिनकी बाइक युवाओं द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाती है आज हम बात कर रहे हैं क्रूजर बाइक सेगमेंट की इस सेगमेंट की बाइक्स अपने दमदार इंजन और आकर्षक लुक के लिए पसंद की जाती हैं इस सेगमेंट में बाइक निर्माताओं ने कई क्रूजर बाइक लॉन्च की हैं।

हालांकि इस सेगमेंट की बाइक्स पर आपको मिलने वाला माइलेज काफी कम है आप जानते ही होंगे कि रॉयल एनफील्ड देश की मशहूर बाइक निर्माता कंपनी है इसकी क्रूजर बाइक्स युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 इंजन 

यह आपको एक बहुत ही शक्तिशाली इंजन देता है आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 349cc का इंजन मिलता है। इस बाइक का वजन 195 किलोग्राम है कंपनी की ओर से इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 32 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 फाइनेंस प्लान 

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 खरीदने के लिए बैंक आपको 10% पर लोन देता है इसके बाद आपको सिर्फ 29999 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा बैंक आपको यह लोन 36 महीने के लिए देता है इसके बाद आपको प्रति माह 6866 रुपये की EMI देनी होगी।

https://prathamnyaynews.com/business/37555/

Exit mobile version