मात्र ₹4 लाख में घर लाएं देश की सबसे लोकप्रिय SUV Mahindra Scorpio जानिए नए कमाल के फीचर्स

 

 

 

भारत की वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा अपने दमदार एसयूवी के लिए जानी जाती है महिंद्रा कंपनी ने एक से बढ़कर एक मॉडल बाजार में उतारा है वही सभी मॉडल उसके लोकप्रिय रहे हैं हम बात कर रहे हैं महिंद्रा के Scorpio की यह सी आपको हर बड़े नेता और आम आदमी के साथ दिख जाएगी एक समय में यह एसयूवी भारतीय मार्केट पर राज करती थी कोई महिंद्रा कंपनी ने इसको अब नए अवतार में मार्केट में लॉन्च किया है।

स्कॉर्पियो की खासियत लोगों को उसकी ओर आकर्षित करती है महिंद्र स्कॉर्पियो इसके दो वेरिएंट बाजार में बिकते हैं इससे पहला मार्केट में स्कॉर्पियो क्लासिक आया था यह काफी यूनिक डिजाइन के साथ भारतीय बाज़ार में छाई हुई है सुवि में आप अपने हिसाब से भी मोडिफिकेशन करवा सकते हैं।

अगर आप यह एसयूवी मार्केट में लेने जा रहे हैं तो यह आपको 10 लख रुपए से भी ज्यादा में मिल सकती है क्योंकि मार्केट में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है और इसकी बुकिंग वेटिंग पीरियड में चल रही है अगर आपको कम पैसों में यही सभी खरीदना है तो आपके पास दूसरा दूसरा एक ऑप्शन है सेकंड हैंड।

Carwale वेबसाइट पर महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक आज आपको सिर्फ ₹400000 में मिल सकती है यह 2012 मॉडल एसयूवी है इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है अगर आप ही से सुवि को सस्ती कीमत में घर लाना चाहते हैं तो इस वेबसाइट में जाकर आप इसकी बुकिंग करवा सकते हैं और इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

दिल्ली एनसीआर में आपको व्हाइट कलर की महिंद्रा स्कार्पियो 4.5 लख रुपए में मिल जाएगी इस ओएलएक्स पर बेचा जा रहा है यह भी 2012 मॉडल एसयूवी है इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है राखी साइट पर जाकर इसकी डिटेल आप जरूर पढ़ सकते हैं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/35245/

Exit mobile version