बिजनेस

मात्र ₹5 लाख में यहां मिल रही है देश की सबसे पापुलर SUV Mahindra Scorpio जानें कमाल के फीचर्स और ऑफर्स

 

 

देश के एसयूवी सेगमेंट में महिंद्रा की एसयूवी काफी लोकप्रिय हैं कंपनी के पास बाजार में एसयूवी की लंबी रेंज है जिसमें महिंद्रा स्कॉर्पियो भी शामिल है कंपनी की इस एसयूवी में आपको दमदार इंजन के साथ शानदार परफॉर्मेंस मिलती है इसमें कंपनी ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस देती है तो आप इसे ऑफ-रोडिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

https://prathamnyaynews.com/business/38802/

महिंद्रा स्कॉर्पियो इंजन

कंपनी ने इस एसयूवी को 2198 सीसी इंजन के साथ लॉन्च किया है यह 3500 आरपीएम पर 172.4 बीएचपी की अधिकतम पावर और 400 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प मिलेगा वहीं, कंपनी इसमें 460 लीटर का बूट स्पेस भी देती है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो कीमत

कंपनी ने इस एसयूवी को 13.26 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में लिस्ट किया है। हालाँकि, आप बिना ज्यादा पैसे खर्च किए इसे अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि ऐसी बहुत सारी वेबसाइट हैं। जहां इस एसयूवी को बेहद कम कीमत पर बेचा जा रहा है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडलों के बारे में बताएंगे।

महिंद्रा स्कॉर्पियो ऑफर विवरण 

महिंद्रा स्कॉर्पियो के 2014 मॉडल को कारदेखो वेबसाइट पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया गया है। यह एसयूवी डीजल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसे 82,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और इसे बहुत अच्छी स्थिति में रखा गया है यहां इस एसयूवी की कीमत 4.75 लाख रुपये है।

कारदेखो वेबसाइट 2014 मॉडल की महिंद्रा स्कॉर्पियो बेच रही है इस एसयूवी में डीजल इंजन है और कंपनी ने इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन का इस्तेमाल किया है यहां इस एसयूवी की कीमत 4.80 लाख रुपये है, जो 83,000 किलोमीटर चल चुकी है।

https://prathamnyaynews.com/business/38798/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button