बिजनेस

मार्केट में आई भारत की सबसे सस्ती 7 Seater Car लग्जरी लुक के साथ मिलेगा प्रीमियम फीचर्स यहां से जाने कीमत

 

 

 

नमस्ते प्रथम न्याय न्यूज में आपका स्वागत है आज के समय में 7 सीटर कार का डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गया है हर कोई 7 सीटर कार खरीदना चाह रहा है अगर आप भी प्लान बना रहे हैं कि हमें भी एक अच्छा वाला जवाब शानदार लुक वाला 7 सीटर कार खरीदे तो मार्केट में आ चुका है जिसका नाम है टोयोटा रूमियन जो की लेटेस्ट प्रीमियम फीचर के साथ बहुत सारे लग्जरी लुक आपको देखने को मिलेगा जिसे देखते ही आप पसंद कर लेंगे इसके बारे में आज इस आर्टिकल में बताया जाएगा इसलिए आप सब अंत तक बने रहे।

बता दे की 7 सीटर कार हर कंपनी के द्वारा बनाया जा रहा है बहुत सारे कंपनी इस कर को बनाने को लेकर पहले से ही ऑर्डर मिल रहा है क्योंकि मार्केट में जो भी कर 7 सीटर कार आ रहा है तुरंत सारा कार बुक हो जा रहा है और सभी लोग खरीद रहे हैं अगर आप भी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको पहले से आर्डर देना पड़ेगा तभी आपको जल्दी सेवन सीटर कार मिल सकता है।

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV 2024 सुरक्षा विशेषताएं

टोयोटा डोमेन की सबसे सस्ती कर में से एक है जिसकी कीमत 10 लाख के करीब शुरुआत होती है अलग-अलग वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है जो आपको पसंद है उतना आपको पैसा देना होगा अब विशेषता के बारे में बात करें तो इसमें डिस्ट्रीब्यूशन के साथ

एंटी लॉक, ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन मोबिलाइज, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड वार्निंग, सिस्टम एसपी सहायक प्रणाली मिलता है। जो आपको काफी अच्छा महसूस करेगा और जब आप कभी दलन वाले रास्ते पर जाएंगे तो फ्रंट सीट बेल्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं जिसमें आप काफी सुरक्षित महसूस करेंगे।

Toyota Rumion 7 Seater Car MPV 2024 की कीमत

टोयोटा रूमियन की शुरुआती कीमत के बारे में बात करें तो 10.29 लख रुपए से शुरू होता है जो टॉप वैरियंट के कार्य अगर इसमें का लेंगे तो 13.68 लख रुपए तक आ सकता है यह कीमत एक्स शोरूम प्राइस है और आपको ऑन रोड प्राइस में कर खरीदना होगा यह बहुत अच्छा सेवन सीटर कार है जो की काफी कम कीमत में मिल रहा है।

 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button