बिजनेस

मार्केट में तहलका मचा देगी Mahindra की ये धांसू इलेक्ट्रिक कार कम कीमत में मिलेंगे 500km की रेंज और ब्रांडेड फीचर्स

 

 

 

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक कारों की बढ़ती मांग को देखते हुए महिंद्रा मोटर्स अब इस रेस में अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की योजना बना रही है जिसका नाम है- महिंद्रा Xuv E8 कहा जा रहा है कि कंपनी इस इलेक्ट्रिक कार को 2024 के अंत तक लॉन्च करेगी रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा Xuv E8 इलेक्ट्रिक कार में आपको कई आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स के साथ दमदार रेंज और स्पीड देखने को मिलेगी और वह भी आपके बजट कीमत पर।

https://prathamnyaynews.com/business/38605/

महिंद्रा Xuv E8 इलेक्ट्रिक कार बैटरी और मोटर 

महिंद्रा Xuv E8 इलेक्ट्रिक कार के बेहतरीन राइड एक्सपीरियंस के लिए 60 Kwh का पावरफुल बैटरी पैक इस्तेमाल किया गया है जो 4000 वोल्ट के बेहद पावरफुल मोटर के साथ आता है हम आपको बता दें कि महिंद्रा एक्सयूवी E8 इलेक्ट्रिक कार में दमदार बैटरी के साथ आपको 500 किमी तक की रेंज मिलने की उम्मीद है दमदार मोटर की मदद से यह कार करीब 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है।

Mahindra Xuv E8 इलेक्ट्रिक कार में मिलेंगे शानदार फीचर्स 

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Mahindra Xuv E8 इलेक्ट्रिक कार को कई आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स से लैस कर लॉन्च कर सकती है इस कार में आपको पावर स्टीयरिंग, स्टीयरिंग डिस्प्ले, 9.7 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, पावर एसी, पावर मिरर, पावर विंडो जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

इस कार में आपको फॉग लाइट्स, हैलोजन लैंप्स, डिजिटल इंडिकेटर्स, साइड मिरर्स, सनरूफ, लेदर सीट्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयरबैग्स, ट्यूबलेस टायर्स और मेटल अलॉय व्हील्स जैसे एडवांस फीचर्स भी मिल सकते हैं।

महिंद्रा Xuv E8 इलेक्ट्रिक कार की संभावित कीमत रिपोर्ट्स की मानें तो महिंद्रा Xuv E8 इलेक्ट्रिक कार को करीब 30-35 लाख रुपये की संभावित कीमत के साथ बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

https://prathamnyaynews.com/business/38597/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button