रीवा

रीवा के इन युवाओं ने हासिल की बड़ी सफलता! रिलीज हुआ एल्बम सॉन्ग, अब बॉलीवुड नहीं उनके सुने जा रहे गाने

 

Rewa News: देश के प्रतिभाशील युवाओं के साथ कदम से कदम मिला रहे रीवा और पूरे विंध्य के युवा मनोरंजन के क्षेत्र में यहां के युवाओं ने नया परचम लहरा दिया है। रीवा जिले के दादर लालगांव के निवासी 20 वर्षीय शिवम। जिसमे ग्रेजुएशन की पढ़ाई करते हुए मनोरंजन के क्षेत्र में पहला कदम रखा है

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए मनोरंजन एवं मोटिवेशनल वीडियो क्रिएट करने के साथ-साथ वह अपना पहला एल्बम सॉन्ग भी बनाया शिवम पंडित के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर 26 दिसंबर मंगलवार को एक गाना रिलीज हुआ है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/35575/

आपको बता दें कि हिंदी सैंड सोंग” मुझे खोने लगे हो ” का पोस्टर रिलीज हो चुका है युवाओं में इस गाने को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा। इस गाने में अपनी आवाज देने वाले गायक मुकेश शर्मा सत्या एवं गायिका समीक्षा शर्मा है इस गाने के वीडियो मुख्य कलाकार तौर पर शिवम समदरिया और मनु पांडे कलाकार है।

इस प्रोजेक्ट के निर्माता विंध्य के युवक कान्हा मिश्रा है जिन्होंने बघेली से अपनी शुरुआत करके भोजपुरी एवं बॉलीवुड तक का सफर किया उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि वर्तमान में वह सशक्त अभिनेता भी है। जिनकी कंपनी विंध्य सीरीज के द्वारा विन्ध्य में गाने एवं ऑडियो रिलीज किए जाते हैं। वहीं इस गाने के निर्देशक मोहित राजपुरोहित गीतकार उत्कर्ष उपाध्याय, इस गाने को संगीत दी है हसन राजा जिन्होंने हिंदी में भोजपुरी इंडस्ट्रीज के कई सुपरहिट गानों में बेहतरीन कार्य किया है

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/35572/

इस वीडियो की शूटिंग डिजिटल स्टूडियो रीवा के द्वारा की गई साथ ही दिन के उभरते सितारे शिवम समदरिया के एल्बम सॉन्ग में प्रमुख रूप से बुलेट पर जीजा गाने से प्रसिद्ध हुए थे।

 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button