रीवा

रीवा में यहां मिलता है मात्र ₹10 में 10 समोसे स्वाद है बेहद खास खाने वालों की लगती हैं भीड़

 

 

 

मध्य प्रदेश का रीवा जिला अपने खाने पीने के लिए भी काफी मशहूर है यहां पर एक से बढ़कर एक अनोखी चीज खाने को मिलती हैं लेकिन यहां पर मिलने वाले समोसे की बात काफी अलग है आपको रीवा जिले में दही समोसे मटर समोसा टमाटर की चटनी समोसा और भी कई तरह के समोसे मिल जाएंगे यूं पहले की बघेलखंड का नाश्ता समोसा ही माना जाता है रीवा शहर में₹10 में 10 समोसे मिलते हैं जो स्वाद में इतने बेहतरीन होते हैं कि खाने वालों की लंबी लाइन लगती है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/38593/

आपको बता दे यह समोसे आकार में काफी छोटी होती है इसके साथ तली हुई मिर्च खाने के लिए दी जाती है यह समोसे का सिर्फ साइज छोटा है लेकिन यह काफी स्वादिष्ट है जिसके लिए लोग लाइन लगते हैं यह समोसा रीवा शहर में काफी प्रसिद्ध है और यह बेहद सस्ता भी है यह समोसे आपको₹10 में 10 मिलेंगे।

रीवा किया स्वादिष्ट समूह से बाजारों से लेकर गली मोहल्ले तक बेची जाती साइकिल से मोहल्ले मोहल्ले जाकर समोसे की बिक्री की जाती है खास बात यह है कि इस समोसे को खाने के लिए ना तो चटनी की आवश्यकता पड़ती है ना किसी और चीज की आप इसे तली हुई मिर्च के साथ आसानी से खास सकते हैं।

रीवा शहर के गायत्री नगर में रहने वाले असित प्रकाश ने बताया है कि आज भी साइकिल की टिनटिन की आवाज सुनाई देती है तो बचपन याद आ जाता है डिस्को से यहां साइकिल पर समोसे बेच जा रहे हैं बचपन के दिनों से ही समोसा काफी अच्छा लगता है वही यह समोसा भी काफी स्वादिष्ट है साथ ही बेहद सस्ता भी है।

रीवा जिले में आपको कई समोसे की वैरायटी मिल जाएगी लेकिन यह समोसे यकीन करिए बेहद स्वादिष्ट होते हैं साथ ही आप ₹10 में 10 समोसे खा सकते हैं आजकल देश में महंगाई का दौर है लेकिन यह समोसे आपको बेहद सस्ते मिलते हैं और यह स्वाद में काफी बेहतरीन होते हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button