न्यूजरीवा

रीवा एयरपोर्ट का कार्य 75% पूरा, उड़ेगी रीवा – राजस्थान फ्लाइट? इस दिन होगा लोकार्पण

 

 

 

 

Rewa Airport News: रीवा एयरपोर्ट के निर्माण कार्य को तेजी से किया जा रहा है उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने एयरपोर्ट विकास से जुड़े निर्माण कार्यों का जायजा लिया निर्माण स्थल पर अद्यतन कारों की समीक्षा की तथा निर्देश दिए कि एयरपोर्ट से निर्माण जुड़े सभी कार्य समय सीमा के अंदर पूरा कर लें। अगर यह एयरपोर्ट बन जाता है तो देश के कई राज्यों की फ्लाइट यहां से उड़ान भरेगी, फिलहाल फ्लाइट टाइम शेड्यूल अभी जारी नहीं है।

उप मुख्यमंत्री ने किया निरीक्षण

मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल के द्वारा रीवा में बना रहे एयरपोर्ट का निर्माण कार्य का निरीक्षण किया एयरपोर्ट से जुड़े सभी कार्यों का उन्होंने जायजा लेते हुए निर्देश दिए कि समय सीमा के अंदर एयरपोर्ट के सभी कार्य समाप्त कर लिया जाए। आने वाले फरवरी माह में एयरपोर्ट का लोकार्पण किया जाना है तथा रीवा हवाई सेवा से अन्य बड़े शहरों से जोड़ा जाएगा

रीवा से राजस्थान का कितना होगा किराया

रीवा एयरपोर्ट का कार्य निर्माण तेजी से किया जा रहा है आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले इस एयरपोर्ट का लोकार्पण किया जाना है जिसको ध्यान में रखते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला रीवा एयरपोर्ट कार्य का निरीक्षण करने पहुंच गए तथा उन्होंने निर्देश देते हुए बताया कि फरवरी में इस एयरपोर्ट का लोकार्पण होना है।

पूर्व में ऐसी चर्चा हो रही थी कि यहां से फ्लाइट मुंबई ,राजस्थान ,और गुजरात, इंदौर ,भोपाल के लिए उड़ान भरें फिलहाल अभी फ्लाइट आने जाने को लेकर किसी भी तरह की जानकारी साझा नहीं की गई है

कब तक में होगा उद्घाटन

रीवा एयरपोर्ट का कार्य निर्माण पिछले डेढ़ वर्ष से किया जा रहा है यह एयरपोर्ट करीब 70% तक बनकर तैयार हो चुका है फरवरी अंत तक इस एयरपोर्ट का लोकार्पण होगा ऐसी चर्चा हो रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट लोकार्पण पर समारोह कार्यक्रम से जुड़ सकते हैं। विंध्य वासियों के लिए इस एयरपोर्ट के कई मायने है। इस एयरपोर्ट से देश के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी आसानी से जुड़ा जा सकता है। फिलहाल फरवरी अंत तक इस एयरपोर्ट का लोकार्पण किया जाना है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/35818/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button