वायरल

लाड़ली बहना ने किया ऐसा अदभुद स्टंट, हर किसी की आंखे रह गई फटी वायरल हुआ वीडियो 

 

 

Viral Video: लोग सोचते हैं कि केवल लड़के ही बाइक चला सकते हैं। हालाँकि, सोशल मीडिया और फिल्में एक ही चीज़ दिखाती हैं, जिससे यह सोच काफी हद तक उचित हो जाती है। आपने अक्सर स्पोर्ट्स बाइक चलाने वाले लोगों को सड़कों पर खतरनाक स्टंट करते हुए देखा होगा।

 

https://prathamnyaynews.com/sports/35382/

हालांकि ऐसे स्टंट करना गलत है और इससे आपकी जान को खतरा होता है, लेकिन लड़के अक्सर ऐसा करते हैं। लेकिन लड़कियों को ऐसा करते हुए नहीं देखा जाता है. लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की सुपर बाइक पर ऐसा स्टंट (Girl Stunt on super bike) करती नजर आ रही है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा और आप चौंक जरूर जाएंगे. कुछ समय पहले इंस्टाग्राम अकाउंट @biker__boy44 ने एक वीडियो पोस्ट किया था जो खूब वायरल हो रहा है

https://prathamnyaynews.com/career/35355/

और लोगों को हैरान कर रहा है. इस वीडियो में एक लड़की है, जो सड़क पर हैरतअंगेज स्टंट (Girl Stunt Video) करती नजर आ रही है. आमतौर पर लड़कों को ऐसे स्टंट करते हुए देखा जाता है लेकिन इस लड़की ने लोगों के इस पूर्वाग्रह को तोड़ने का काम किया है। इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाइक पर स्टंट करती लड़कियों के कई वीडियो पोस्ट किए गए हैं.

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button