बिजनेस

लॉन्च हुई Royal Enfield की एक और नई मॉडल दमदार इंजन और शानदार लुक के साथ लोगों को बनाएगी अपना दीवाना

 

 

 

भारतीय बाजार में Royal Enfield Hunter 350 की लोकप्रियता काफी अधिक है और यह काफी हल्की बुलेट है जिसमें नियो रेट्रो लुक दिया गया है तथा यह हैलोजन सर्कुलर हैंड लैंप के साथ आती है इसका डिजाइन रॉयल एनफील्ड की अन्य बुलेट की अपेक्षा थोड़ा अलग है जिसमें ट्रीपर नेविगेशन सिस्टम दिया गया है तथा इसका मॉडल भी काफी शानदार है।

Breaking System – बुलेट के फ्रंट साइड में 300 Mm का डिस्क ब्रेक तथा पीछे के साइड में 270 Mm का डिस्क दिया गया है, इसके साथ ही इसमें टेलीस्कोपिक फोर्क्स भी दिया गया है, वही पीछे के साइड में एडजेस्टेबल शॉक अब्जॉर्बर मिलता है। 

Mileage And Performance – Royal Enfield Hunter 350 1 लीटर पेट्रोल में 36.2 Kmpl का माइलेज देने में पूरी तरह से सक्षम है। 

Specification – इस बुलेट की लंबाई 2,055mm है तथा इसका व्हील बेस 1,370mm है, वहीं इसकी कुल चौड़ाई 800mm है। 

Features – इस बुलेट में शानदार फीचर दिया गया है जिससे आप आधे भाग को डिजिटल तथा आधे भाग को एनालॉग रूप से देख सकते हैं इसके अलावा इसमें उल्टा हाथ वाला स्विच गियर तथा USB पोर्ट मिलता है इस मोबाइल फोन को चार्ज किया जा सकता है।

Engine – Royal Enfield Hunter 350 बुलेट में 349.34 सीसी का इंजन मिलता है जो 20.2 Bhp का पावर दे सकता है तथा 27 NM का पीक टॉर्क उत्पन्न कर सकता है वहीं इसके इंजन के साथ में पांच स्पीड गियर बॉक्स भी दिया गया है।

https://prathamnyaynews.com/business/38099/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button